22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल निकासी नहीं होने से वार्ड नंबर चार के निवासी हो रहे परेशान

अंचल कार्यालय बड़हिया व नगर प्रशासन की उदासीनता के कारण नगर के वार्ड नंबर चार निवासी दर्जनों ग्रामीण का जीना दुश्वार हो चुका है.

बड़हिया. अंचल कार्यालय बड़हिया व नगर प्रशासन की उदासीनता के कारण नगर के वार्ड नंबर चार निवासी दर्जनों ग्रामीण का जीना दुश्वार हो चुका है. दरअसल नगर के वार्ड नंबर चार व उसके आसपास के वार्ड के घरों के नाली का गंदा पानी नगर के मलिया डोभा में बहाया जाता था. जिसे पिछले कुछ वर्षों से स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा निजी जमीन बता कर उस गड्ढे में मिट्टी भर कर अतिक्रमण कर लिया गया है. जिससे वार्ड नंबर चार सहित अन्य वार्डों के घरों के नाली का गंदा पानी अब निकलने में काफी मुश्किल हो गया है. अब गंदा पानी घरों में ही जमा रहता है. जिससे वार्ड के लोगों को जीना मुश्किल हो चुका है. इस संबंध में वार्ड नंबर चार के हरि मिश्रा, विकास कुमार, मोहन मिश्रा, ऋतिक कुमार, वाल्मीकि झा, सोनू कुमार, रमन सिंह, गोपाल मिश्रा, गोपाल सिंह, विजय सिंह, सहित वार्ड के सैकड़ों ग्रामीणों ने इस संबंध में नगर परिषद बड़हिया के कार्यपालक पदाधिकारी सहित सभापति, उपसभापति व वार्ड पार्षद को आवेदन देकर जल निकासी करवाने की मांग की है. ग्रामीणों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द पानी निकासी की व्यवस्था नगर प्रशासन के द्वारा नहीं की जाती है तो हम ग्रामीण सड़क पर बैठकर आंदोलन करने को बाध्य होंगे. घर में गंदा पानी जमा रहने से दुर्गंध दे रहा और काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और हमेशा बीमारी होने की आशंका बनी रहती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें