25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur_News आदमपुर में दोपहर के समय दो घंटे तक प्रभावित रही सड़क

आदमपुर में दो घंटे तक लगा जाम

शहर के आदमपुर में सीएमएस स्कूल के सामने सड़क के दूसरी तरफ वाटर सिवरेज प्लांट का कार्य जारी रहने के कारण दोपहर के समय में जाम की स्थिति बन गयी. करीब दो घंटे तक यहां पर जाम के कारण वाहन रेंगते रहे. जबकि दिन भर में कई बार यहां पर जाम की स्थिति बनी. इधर मोजाहिदपुर से अलीगंज तक अलग अलग जगहों पर लोगों को जाम की स्थिति का सामना करना पड़ा. तातारपुर से स्टेशन आने वाली सड़क पर सुबह के समय और शाम के समय में वाहनों को रेंगते देखा गया.

कोडिंग के विरोध में परिवहन आयुक्त को आवेदन

ऑल इंडिया रोड ट्रांसपाेर्ट वर्कर्स फेडरेशन बिहार के महासचिव राजकुमार झा ने सोमवार को परिवहन आयुक्त पटना को लिखित आवेदन देकर भागलपुर में ई रिक्शा के कोडिंग को लेकर फिर से विचार करने की मांग की है. राजकुमार झा ने अपने आवेदन में कहा है कि भागलपुर में की गयी कोडिंग में दो से तीन किलोमीटर तक रूट का निर्धारण किया गया है. जिससे ई रिक्शा चालकों का रोजगार समाप्त हो गया है. आवेदन के माध्यम से टोटो चालकों से पिछले दिनों हुई कथित अवैध वसूली और प्रशासनिक स्तर पर कमेटी बना कर की गयी जांच के मामले का भी जिक्र किया है. राजकुमार झा ने कोडिंग को रोक कर पुनर्विचार करने मांग की है. उक्त आशय की जानकारी ई रिक्शा चालक संघ के भागलपुर अध्यक्ष पवन फौजी ने पत्रकारों को दी है.

जारी है कोडिंग

इधर, जिला प्रशासन कोडिंग को लेकर अपने फैसले पर अडिग है. मालूम हो कि इन दिनों एक बार फिर से नये ई रिक्शा चालकों और कोडिंग नहीं कराने वाले ई रिक्शा चालकों की कोडिंग की जा रही है. ट्रैफिक डीएसपी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि जिन ई रिक्शा चालकों ने कोडिंग नहीं कराया है वे कोडिंग के लिए उनके कार्यालय में आवेदन दे रहे हैं. पूरी प्रक्रिया के बाद जिन रूटों में कम टोटो हैं, वहां पर कोडिंग के माध्यम से ई रिक्शा चालकों को परिचालन की अनुमति दी जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें