24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बूढ़ी गंडक नदी में शव जलाने गये तीन युवक नदी में डूबे, एक की मौत

सोमवार को लाश जलाने गये तीनों युवक बाड़ा कंकड़ी घाट स्थित बूढ़ी गंडक नदी में डूब गये. जिसमें एक युवक की मौत हो गयी.

खोदावंदपुर.

सोमवार को लाश जलाने गये तीनों युवक बाड़ा कंकड़ी घाट स्थित बूढ़ी गंडक नदी में डूब गये. जिसमें एक युवक की मौत हो गयी. जबकि दो युवक बाल-बाल बच गये. मृतक युवक की पहचान छौड़ाही गांव के शंकर चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र अर्जुन चौधरी के रूप में की गयी. घटना की जानकारी मिलते ही खोदावंदपुर थाना के एसआइ सुबोध कुमार, कौशलेंद्र कुमार, एएसआइ अमरजीत कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने इस युवक को नदी के पानी से बाहर निकाला तथा युवक को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोदावंदपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया. अर्जुन की नदी में डूबने से मौत हो जाने की घटना से उसके परिजनों में कोहराम मच गया. स्थानीय पुलिस ने आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार छौड़ाही के 65 वर्षीय इंद्रदेव चौधरी का असामयिक निधन हो जाने पर परिजन और ग्रामीण उसका शव जलाने के लिए बाड़ा गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी के कंकड़ी घाट गये हुए थे, जहां लाश जलाने की तैयारी की जा रही थी. इसी क्रम में शवयात्रा में शामिल छौड़ाही गांव के शंकर चौधरी का पुत्र अर्जुन चौधरी, उसके ग्रामीण साथी सुनील चौधरी एवं चौफेर गांव के बह्मदेव महतो का पुत्र मनोज महतो तीनों युवक नहाने के बूढ़ी गंडक नदी में घुस गये और तीनों युवक नदी को पार करने के लिए तैरने लगे. इनमें से सुनील चौधरी बूढ़ी गंडक नदी के उस पार चला गया और मनोज कुमार बीच नदी से वापस लौट गये, परंतु अर्जुन चौधरी नदी के गहरे पानी में चले जाने से उसकी डूबने से मौत हो गयी. जबकि उसके दोनों दोस्त सुनील और मनोज बाल-बाल बच गये, जिसकी चिकित्सा स्थानीय निजी क्लिनिक में चल रही है. हालांकि इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

अर्जुन की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल :

अर्जुन चौधरी की मौत पर उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मृतक की मां अमरीका देवी, पत्नी सुशीला देवी दहाड़ मारकर रो रही थी. मृतक अपने चार भाइयों और दो बहनों में पांचवें नंबर पर था. मृतक युवक को तीन पुत्र व एक पुत्री है, जिसमें पुत्र आदित्य कुमार, ऋषभ कुमार, लक्की कुमार एवं पुत्री आशिक कुमारी शामिल हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें