24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक ही परिवार के पांच लोगों के चाकू किया जख्मी

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सरेयां मौजा गांव में रविवार की देर शाम गांव के ही लोगो ने चाकू मार कर पांच लोगो को गंभीर रूप से घायल कर दिया.घायलों में मुश्ताक आलम,शहादत आलम,समीर आलम,इमरोज आलम और शमशाद आलम शामिल हैं.

सीवान: हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सरेयां मौजा गांव में रविवार की देर शाम गांव के ही लोगो ने चाकू मार कर पांच लोगो को गंभीर रूप से घायल कर दिया.घायलों में मुश्ताक आलम,शहादत आलम,समीर आलम,इमरोज आलम और शमशाद आलम शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक सरया मौजा गांव में रविवार की देर शाम ईदगाह में मिट्टी की भराई चल रहा था. ट्रैक्टर चालक मिट्टी लेकर आया .गांव में एक गुमटीनुमा दुकान के पास कुछ युवक सड़क पर खड़े थे.जिसके बाद कुछ लोगो ने ट्रैक्टर की मिट्टी ले जाने के लिए हटने को कहा. लेकिन वे लोग सड़क से नहीं हटे.वहां कुछ लोगो से कहासुनी होने लगी और यह मामला मारपीट में बदल गयी. जिसके बाद युवकों ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दिया. परिजन चाकू पासुली लेकर पहुंचे और पांच लोगो पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. स्थानीय लोगो ने बीच बचाव किया और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.वही चिकित्सकों ने मुस्ताक आलम की स्थिति काफी नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया. परिजन पटना न ले जाकर गोरखपुर लेकर चले गए.इधर घटना के बाद हमला करने वाले सभी लोग फरार हो गये.सूचना पर पहुंची हुसैनगंज पुलिस मामले को नियंत्रण करने के लिए कैंप कर रही है. चाकू मामले में पुलिस ने चार को उठाया इधर घटना के बाद हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. जिसके बाद उन्होंने चार लोगों को घटना में शामिल होने के संदेह पर हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ चल रही है. इस संबंध में अभी थानाध्यक्ष कुछ ही बताने से इनकार कर रहे हैं .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें