28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विकास कार्य धरातल पर उतारना प्राथमिकता : कल्पना

गांडेय से झामुमो विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन ने सोमवार को जनता से मिले अपार समर्थन के लिए उनका आभार जताया. बेंगाबाद क्षेत्र के दौरे पर पहुंची श्रीमती सोरेन ने कहा कि विकास कार्य धरातल पर उतारना उनकी प्राथमिकता है.

गांडेय से झामुमो विधायक ने किया बेंगाबाद क्षेत्र का भ्रमण, ग्रामीणों से मिलकर जताया आभार

बेंगाबाद.

गांडेय से झामुमो विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन ने सोमवार को जनता से मिले अपार समर्थन के लिए उनका आभार जताया. बेंगाबाद क्षेत्र के दौरे पर पहुंची श्रीमती सोरेन ने कहा कि विकास कार्य धरातल पर उतारना उनकी प्राथमिकता है. सभी के सहयोग से क्षेत्र में बेहतर कार्य किया जायेगा. कल्पना सोरेन ने कई गांवों का भ्रमण किया. वह सबसे पहले सोनबाद के शिव मंदिर पहुंचीं और पूजा करने के बाद करनपुरा होते हुए बेंगाबाद चौक पहुंचीं. वहां बाबा नर्मदेश्वरधाम शिव मंदिर में पूजा की. उन्होंने सार्वजनिक दुर्गा मंदिर व हनुमान मंदिर में भी माथा टेका. श्रीमती सोरेन घुठिया, सोनवाडीह, फिटकोरिया मुंडहरी, करमजोरा, नैयाडीह, ताराजोरी, चंडियो, मानसिंहडीह सहित कई अन्य गांवों में ग्रामीणों से मिल उनकी बातें सुनीं. करमजोरा मोड़ पर सिदो-कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. झलकडीहा गांव स्थित पूर्व विधायक स्व. सालखन सोरेन की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उनके आवास पर परिजनों से मिलीं. मानसिंहडीह गांव में बेंगाबाद की मुखिया प्रभा सिंह, बंटी सिंह, विजय सिंह ने विधायक का स्वागत किया. इस दौरान झारखंड आंदोलनकारी स्व. नागेश्वर प्रसाद सिंह और पूर्व जिप सदस्य स्व. अनीता देवी को श्रद्धा सुमन अर्पित किया. कल्पना सोरेन ने मुखिया से विकास संबंधी योजनाओं पर विमर्श किया. विजय सिंह ने बताया कि विधायक बनने के साथ ही गांडेय विधानसभा क्षेत्र के कई जर्जर पथों के सौंदर्यीकरण के लिए निविदा निकली है. वन विभाग से सड़क बनाने के लिए एनओसी नहीं मिलने के मामले को विधायक ने गंभीरता से लिया. श्रीमती सोरेन बेंगाबाद प्रखंड कार्यालय भी पहुंचीं, जहां विधायक कार्यालय का उद्घाटन किया.

दौरे में ये थे उपस्थित :

राज्यसभा सदस्य डॉ सरफराज अहमद, विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, जिलाध्यक्ष संजय सिंह, प्रखंड अध्यक्ष नुनूराम किस्कू, प्रमुख मीना देवी, कर्मिला टुडू, सुमित्रा देवी, सुरेंद्र नारायण देव, प्रदीप सिंह, डॉ सुशील कुमार सरकार, तरुण सरकार, नीतू सिंह, पवन राम, खाजू मंडल, पवन सिंह, जितेंद्र मंडल के अलावा बीडीओ निशा कुमारी, सीओ प्रियंका प्रियदर्शी, इंस्पेक्टर ममता कुमारी आदि.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें