23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्रों ने ली मादक पदार्थ का सेवन नहीं करने की शपथ

सरिया महाविद्यालय में सोमवार को राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई एक और दो की ओर से मादक पदार्थों के सेवन व दुष्प्रभाव विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया.

सरिया कॉलेज में हुई कार्यशाला

सरिया.

सरिया महाविद्यालय में सोमवार को राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई एक और दो की ओर से मादक पदार्थों के सेवन व दुष्प्रभाव विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डॉ संतोष कुमार लाल ने की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मादक पदार्थों का सेवन करने से हमारे स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ता है. शराब तथा नशीली चीजों का सेवन करने से शारीरिक तथा मानसिक विकृतियां उत्पन्न होती हैं. वहीं कार्यक्रम पदाधिकारी आशीष कुमार सिंह ने कहा कि नशा विद्यार्थियों के लिए ज्ञान प्राप्ति में एक बाधक है. विद्यार्थी जीवन में नशापान से दूर रहने की आवश्यकता है. उन्होंने मादक पदार्थों से होने वाले दुष्प्रभाव को विस्तार पूर्वक बताया. अंत में विद्यार्थियों को नशापान न करने का शपथ भी दिलायी गयी. इस कार्यक्रम में प्रो अरुण कुमार, प्रो कार्तिक प्रसाद यादव, प्रो आसित दिवाकर,रानी कुमारी, पम्मी कुमारी, मनोरमा कुमारी, मुस्कान कुमारी, मुस्कान खातून, शरीफा खातून, खुशी कुमारी, करिश्मा कुमारी, सोनी, प्रेरणा, मिथुन कुमार, अजय कुमार, राजेश समेत काफी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें