26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्राइवेट ट्यूटर की नग्न अवस्था में घर में मिला शव

सकरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर बघनखरी गांव में सोमवार की देर शाम बंद कमरा में नग्न अवस्था में गृहस्वामी दिलीप राय (45) का शव बरामद किया गया. इसके बाद गांव में अफरातफरी मच गयी.

विशुनपुर बघनखरी गांव में अकेले रहता था गणेश हत्या या आत्महत्या मामले की पुलिस कर रही जांच तीन दिन पहले मौत होने की आशंका प्रतिनिधि, सकरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर बघनखरी गांव में सोमवार की देर शाम बंद कमरा में नग्न अवस्था में गृहस्वामी दिलीप राय (45) का शव बरामद किया गया. इसके बाद गांव में अफरातफरी मच गयी. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष राजू पाल, एसआइ राहुल रंजन एवं एसआइ विवेकानंद झा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मामला हत्या का है या आत्महत्या का, यह स्पष्ट नहीं हो रहा है. शव से दुर्गंध आ रही थी, जिससे आशंका है कि घटना तीन दिन पहले की हो. लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक पांच भाई है़ उसकी पत्नी एवं दो बच्चे हैं. भाई, पत्नी एवं बच्चे सभी दिल्ली में रहते हैं. दिलीप अपने घर पर अकेले रहता था और गांव में छात्रों के घर जाकर ट्यूशन पढ़ाता था. दिलीप विगत तीन दिनों से ट्यूशन पढ़ाने नहीं जाता था. इस पर छात्र के परिजन उसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए खोजने आये थे. उसने आसपास के लोगों से पूछा कि तीन दिन से ट्यूशन पढ़ाने नहीं जाते हैं. तब जाकर आसपास के लोगों ने उसके घर पर गये. दरवाजे पर दुर्गंध आ रही थी और कमरा बंद था. जब पड़ोस के लोगों ने धक्का देकर कमरा खोला तो दिलीप राय का शव नग्न अवस्था में देखकर लोग भौंचक रह गये. लोगों ने इसकी सूचना उसके भाई एवं पत्नी को दी. थानाध्यक्ष राजू पाल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें