23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भीषण गर्मी में पानी के लिए रेलवे कॉलोनी में मच रहा हाहाकार

समस्तीपुर रेल मंडल में कार्यरत कर्मचारियों के आवासीय परिसरों में पानी की भारी किल्लत हो गई है. लगभग 15 दिनों से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है.

समस्तीपुर : समस्तीपुर रेल मंडल में कार्यरत कर्मचारियों के आवासीय परिसरों में पानी की भारी किल्लत हो गई है. लगभग 15 दिनों से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. आक्रोशित परिवारों ने सोमवार को मंडल रेल कार्यालय पहुंच कर परिवार सहित पानी की आपूर्ति दुरुस्त करने को लेकर हो हल्ला मचाया. बाद में इसे दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों को अविलंब निर्देश दिया गया. तब जाकर आक्रोशित लोग शांत हुए. बताते चलें कि डीएस कॉलोनी, आरपीएफ कॉलोनी, माधुरी चौक के इलाकों में हालत ज्यादा खराब है. रोड नंबर 16, 17, 18 में जहां दो मंजिला आवासीय परिसर हैं वहां तो दो मंजिला आवासीय परिसर में पानी की समस्या और भी गहराई है. पहले तीन टाइम पानी आपूर्ति की जाती थी. वहीं कर्मचारियों के परिवारों की माने तो अब 10 मिनट की आपूर्ति किसी तरह हर खेप हो रही है. ऐसे में टंकी कैसे फुल होगी. वहीं डीजल शेड के इलाकों से किसी तरह पानी की आपूर्ति रेलवे परिसरों में की जा रही है. ऐसे में भीष्म गर्मी को देखते हुए हालात चरमराई हुए है. गंडक कॉलोनी में भी पानी की समस्या उत्पन्न हुई थी. जिसे बाद में टैंकर के माध्यम से आपूर्ति कर दुरुस्त किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें