23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नगरगामा गांव में भूमि विवाद में सो रहे युवक को मारी गोली, रेफर

थाना क्षेत्र के नगरगामा गांव में सोमवार की दोपहर दरवाजे पर सो रहे युवक को उसके ही चाची के भाई ने गोली मार कर जख्मी कर दिया. जिसे ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दलसिंहसराय : थाना क्षेत्र के नगरगामा गांव में सोमवार की दोपहर दरवाजे पर सो रहे युवक को उसके ही चाची के भाई ने गोली मार कर जख्मी कर दिया. जिसे ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली से जख्मी युवक की पहचान नगरगामा गांव के वार्ड संख्या 6 निवासी राजीव चौधरी के पुत्र आयुष कुमार (17) के रूप में हुई है. वहीं सूचना पर दलबल के साथ अस्पताल पहुंचे थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन युवक से बयान लेते हुए आगे कि कार्रवाई में जुट गये. घटना को लेकर जख्मी आयुष के पिता राजीव कुमार चौधरी ने बताया कि मेरे छोटे भाई स्व. संजीव कुमार चौधरी का साला शेखपुरा निवासी चंदन कुमार व रितेश झा हथियार लेकर आया और घर पर सो रहे मेरे बेटे आयुष कुमार को सिर में पिस्तौल सटा दिया. जिसे देखे आयुष बचने के लिए भागा तो उसके पैर में गोली मार दी. हल्ला गुल्ला होने पर दोनों बदमाश फरार हो गये. जख्मी युवक के बाया पैर में गोली लगी है. वहीं अस्पताल के चिकित्सक डॉ. चंदन मिश्रा ने बताया कि पैर में गोली लगते हुए निकल गया है.जख्म देखकर तो लगता है गोली का ही निशान है, लेकिन एक्सरे के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.जख्म गोली की है या किसी दूसरी वस्तु की है. वहीं घटना को लेकर बताया जाता है कि राजीव कुमार चौधरी के भाई संजीव कुमार चौधरी की मौत बीते कुछ माह पहले ही एक सड़क दुर्घटना में हो गई थी. जिसके बाद संजीव की पत्नी मायका में रहती है. संजीव की पत्नी और राजीव कुमार चौधरी के बीच पिछले माह से जमीनी विवाद चल रहा है. इससे पूर्व भी संजीव की पत्नी का भाई लोग नगरगामा में आकर मारपीट की थी और सभी को जान से मारने कि धमकी दी थी. जिसे लेकर जख्मी के पिता ने आवेदन दिया था. आज फिर इसी विवाद में गोली चली. वहीं प्राथमिक इलाज के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस पूरे मामले में डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस जख्मी युवक का फर्दबयान ले रही है. जिसके आधार पर केस कर अभियुक्त के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें