29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी की कार में ट्रक ने मारी ठोकर, पत्नी मौत

मोरवा उत्तरी पंचायत के मोरवा बाजार निवासी स्वर्ण व्यवसायी सत्य प्रियदर्शी उर्फ डिकू ठाकुर की पत्नी की मौत सड़क हादसे में हो गयी. ट्रक ने उनकी कार में ठोकर मार दी.

समस्तीपुर : मोरवा उत्तरी पंचायत के मोरवा बाजार निवासी स्वर्ण व्यवसायी सत्य प्रियदर्शी उर्फ डिकू ठाकुर की पत्नी की मौत सड़क हादसे में हो गयी. ट्रक ने उनकी कार में ठोकर मार दी. जिससे उनकी पत्नी की मौत हो गयी. इस घटना में तीन अन्य लोग जख्मी हो गये. घटना के बारे में बताया जाता है कि डिकू अपने बच्चों के नामांकन को लेकर झारखंड जा रहे थे. इसी क्रम में रामगढ़ के समीप पीछे से ट्रक ने कार में ठोकर मार दिया. गाड़ी का गेट खुलते ही उसकी पत्नी बीच सड़क पर गिर गयी. ट्रक रौंदते हुए निकल गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई. बड़े पैमाने पर लोग पीड़ित के घर पहुंच कर शोक संवेदना प्रकट की.

दुर्घटना में बाइक सवार जख्मी

कल्याणपुर : थाना क्षेत्र के बघमारा पुल गैस एजेंसी के समीप सोमवार की सुबह समस्तीपुर की ओर से आ रही अज्ञात मालवाहक पिकअप से दरभंगा की ओर से जा रहे बुलेट सवार युवक की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इसमें बाइक सवार बरहेता गांव के अभय देव के पुत्र 23 वर्षीय दवा व्यवसायी केशव आर्यन जख्मी हो गया. दरभंगा की ओर से आ रही बराती बस में सवार लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. बरहेता गांव पूर्व पैक्स अध्यक्ष हरीश कुमार देव ने बताया कि युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए दरभंगा के एक निजी क्लीनिक में रेफर कर दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें