26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सदर अस्पताल में मरीज से पैसा मांगने का वीडियो वायरल

सिविल सर्जन ने पूछा स्पष्टीकरण अस्पताल उपाधीक्षक को जांच का निर्देश

गोड्डा सदर अस्पताल में मरीज से पैसा मांगने का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में अस्पताल के ड्रेसिंग रूम के दो ड्रेसर इलाज कराने आये मरीज से पैसा मांगते दिख रहे हैं. इस मामले को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद सिविल सर्जन डॉक्टर अनंत कुमार झा ने वीडियो में सामने आये दोनों चिकित्सा कर्मियों से 24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण की मांग की है. साथ ही अस्पताल के उपाधीक्षक से भी इस मामले में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है.

महिला मरीजों से पैसा लेते नजर आये ड्रेसर.

वायरल वीडियो में ड्रेसर नरेश कुमार ठाकुर एवं प्रदीप कुमार चौधरी द्वारा महिला मरीजों से रेबीज की सूई देने अथवा दूसरा सूई देने के नाम पर पैसा ऐंठने का काम किया रहा है. महिला मरीज द्वारा आपत्ति करने पर भी यह कहकर पैसा लिया जा रहा है कि अपनी खुशी से जो देना है दे दें. वीडियो में पैसा लेने का स्पष्ट मामला नजर आ रहा है. यह वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरस होता रहा और लोग विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना कमेंट भी देते दिखे. वायरल होने पर अस्पताल प्रबंधन भी रेस हो गया. वीडियो देखने के साथ ही गोड्डा सिविल सर्जन डॉ अनंत कुमार झा द्वारा इस मामले में कर्मियों से स्पष्टीकरण की मांग की गयी है. अस्पताल के उपाधीक्षक को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है. सीएसके द्वारा बताया गया है कि आरोपी कमी पर कार्रवाई होगी.मालूम हो कि सदर अस्पताल में इस प्रकार का मामला कोई नया नहीं है. इसके पहले भी सदर अस्पताल के लेबर वार्ड के नसों पर प्रसूता अथवा उनके परिजनों से पैसे वसूलने का आरोप लगता आया है. इस पर बीच-बीच में कार्रवाई भी होती रही है.

क्या कहते हैं सिविल सर्जन :

दोनों से स्पष्टीकरण की मांग की गयी है. डीएस को भी निर्देशित किया गया है. हालांकि वीडियो पुराना है, लेकिन फिर भी पूरा मामला स्पष्ट है. इस प्रकार का मामला क्षम्य नहीं है.

डॉ अनंत झा, सिविल सर्जन, गोड्डाB

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें