23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Banka News : दो बाइक में हुई आमने-सामने टक्कर में अधेड़ की मौत

कटोरिया स्थित बलिया मोड़ और करेली मोड़ के बीच हुई घटना

बाका/भागलपुर.

बांका जिला के कटोरिया स्थित बलिया मोड़ और करेली मोड़ के बीच रविवार को हुए सड़क हादसे में कुरेवा गांव निवासी विशु यादव गंभीर रूप से घायल हो गये थे. घटना के बाद घायल को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां से उन्हें भागलपुर के मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच अस्पताल रेफर किया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात ही उसकी मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि घर लौटते वक्त विशु यादव हादसे के शिकार हुए. जहां दो बाइकों में आमने सामने टक्कर हुई थी.

मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज

बेलहर.

थाना क्षेत्र के महकारा गांव की रिंकू देवी पति गिरधारी यादव ने थाना में लिखित आवेदन देकर गांव के ही बजरंगी यादव, सुखदेव यादव, सुरेश यादव, पंकज यादव, मौसम देवी के विरुद्ध गाली-गलौज करने, रंगदारी मांगने एवं नहीं देने पर दो कट्ठा जमीन मनचाहे दाम पर देने की धमकी देने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने अपने लिखित बयान में बताया है कि मैं अपने विकलांग पति के साथ छोटे-छोटे बच्चे का किसी तरह गुजर बसर करती हूं. इसी का फायदा उठाकर युक्त व्यक्ति मेरे इज्जत से खेलना चाहता है. प्राथमिकी की जानकारी थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें