24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Banka News : चोरी को लेकर दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

21 जून की रात हुई थी चोरी की घटना

धोरैया.

थाना क्षेत्र के गंगदौरी गांव स्थित एक घर का दरवाजा तोड़कर चोरी कर ली गयी है. इसको लेकर दिवाकर पांडेय पिता नंद किशोर पांडेय ने गांव के ही सुधीर साह व दीपक कुमार मंडल के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें कहा है कि वे वर्तमान में कहलगांव में रहते है, उनको सूचना मिली कि उनके घर में 21 जून की रात चोरी की घटना हो गयी. जब वे घर आये तो देखा घर का दरवाजा टूटा हुआ था और घर में रखा सारा बर्तन, बक्सा चोरी हो गया है. पूर्व में उनके परिवार के घर में भी चोरी की घटना हुई थी, जिसमें दोनों आरोपी का नाम सामने आया था. इसी को लेकर जब वे दोनों आरोपी के घर यह कहने गये कि गांव में ही चोरी करते हो तो सुधीर बोला कि हां करते हैं तथा दीपक बोला कि तुम यहां से जाओ नहीं तो तुमको भी जान से मार देंगे. प्रभारी थानाध्यक्ष छोटू कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

कानीमोड़ गांव में बाइक की चोरी, प्राथमिकी

शंभुगंज.

थाना क्षेत्र में इन दिनों वाहन चोरी की घटनाएं एक बार फिर बढ़ गयी है. चोरों ने थाना क्षेत्र के कानीमोड़ गांव में दरवाजे पर खड़ी बाइक की चोरी कर ली. जानकारी के अनुसार कानीमोड़ गांव के पीयूष कुमार पिता विनोदानंद झा हर दिन की भांति रविवार को भी अपनी बाइक को दरवाजे पर खड़ी कर सोने चले गये. जब सुबह जगे तो बाइक नहीं थी. इसके बाद बाइक की काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला. अंत में बाइक के मालिक पीयूष कुमार थाना पहुंचे और अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. अपर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही चोरी हुई बाइक बरामद कर ली जायेगी.

नशे की हालत में युवक को लिया हिरासत में

बाराहाट.

थाना क्षेत्र के सुगिया गांव से रविवार की देर रात ग्रामीणों की सूचना पर बाराहाट पुलिस ने एक युवक को नशे की हालत में हिरासत में लिया है. युवक अजय कुमार सिंह पिता राम रतन सिंह गगटी मोड थाना मुंगेर जिला मुंगेर निवासी का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट में मेडिकल चेकअप कराया गया. चेकअप में युवक द्वारा अत्यधिक शराब पीने की पुष्टि होने पर युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे सोमवार को पुलिस अभिरक्षा में बांका भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें