29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कॉर्पियो की टक्कर से तीन वर्ष की बच्ची की मौत

कदवा थाना के बाबा बिसुराउत सेतु पहुंच पथ के मिलन चौक के पास स्कॉर्पियो की टक्कर से तीन वर्ष की बच्ची की मौत हो गयी

नवगछिया. कदवा थाना के बाबा बिसुराउत सेतु पहुंच पथ के मिलन चौक के पास स्कॉर्पियो की टक्कर से तीन वर्ष की बच्ची की मौत हो गयी. मृत बच्ची बोड़वा टोला कदवा के वरुण कुमार की पुत्री दिव्या भारती है. आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर मिलन चौक के पास रोड जाम कर दिया. रोड जाम करने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जाम में बस, ट्रक, जीप, कार, ट्रक सहित कई गाड़ियां फंसी थी. भीषण गर्मी में जाम में फंसे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. खास कर बच्चे व वृद्ध अधिक परेशान हो रहे थे. जाम सुबह छह से दिन के 12 बजे तक छह घंटा तक लगा रहा. ग्रामीण मृत बच्ची के परिजन के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे.

घटना की जानकारी पाकर नवगछिया, कदवा व ढोलबज्जा थाना की पुलिस पहुंच विधि व्यवस्था को नियंत्रित किया. अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार, गोपालपुर विधायक पुत्र आशीष कुमार उग्र ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. मुआवजा के आश्वासन के पश्चात जाम हटाया गया. जाम टूटने के पश्चात वनवे करके गाड़ियों को निकाला गया, इसके बाद आवागमन बहाल हो पाया. परिजनों ने बताया कि वरुण कुमार के पुत्र व पुत्री बासा से घर जा रहे थे. इस दौरान पुत्री स्कॉर्पियों की चपेट में आ गयी. स्कॉर्पियो चालक काफी तेजी व लापरवाही से गाड़ी चला रहा था. स्कॉर्पियो की टक्कर से दिव्या भारती की मौके पर ही मौत हो गयी. चालक स्कॉर्पियो लेकर भागने में सफल रहा. कदवा थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. कदवा थाना में अज्ञात स्कार्पियो चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिट्टी लोड ट्रक और ट्रैक्टर जब्त, केस दर्ज

झंडापुर थाना क्षेत्र में जिला खनन विभाग के पदाधिकारी की अगुवाई में छापेमारी में अवैध मिट्टी लोड एक ट्रक व एक ट्रैक्टर को पकड़ा गया है. उक्त ट्रक व ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. सोमवार को झंडापुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि इस संबंध में खनन पदाधिकारी ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें