22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 25 June 2024: आज पारिवारिक कलह से परेशान रहेंगे ये 5 राशि वाले लोग, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 June 2024: आज का दिन मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है. किन लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. वहीं किन लोगों को परेशानी भरा रहेगा. यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 25 June 2024: पढ़ें मेष से मीन तक का दैनिक राशिफल
मेष राशि- आज आपको व्यापार में धोखा मिल सकता है, इसलिए अपने बिजनेस पार्टनर के काम पर नजर बनाकर रखें.वाणी और व्यवहार में विनम्रता बनाए रखना आपके लिए लाभदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में कोई गड़बड़ी होने के कारण आपके बॉस आपसे नाराज हो सकते हैं.
शुभ अंक-1
शुभ रंग-सफ़ेद

वृष राशि- आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा.उनके प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. विवाहित लोगों को जीवनसाथी से अपेक्षित प्रेम व सहयोग नहीं मिलेगा. आपके परिवार में पारिवारिक कलह बढ़ सकती है, जो आपके लिए नई समस्या खड़ी करेगी.
शुभ अंक-2
शुभ रंग-बैगनी

मिथुन राशि- आज के दिन किसी से अपनी गुप्त जानकारी शेयर न करे. यदि आपने किसी से कोई गुप्त जानकारी शेयर की है, तो वह इन्सान इस बात का नाजायज फायदा उठा सकता है. किसी अजनबी से लेनदेन करते समय पूरी सावधानी रखें वरना बाद में पछताना पड़ सकता है.
शुभ अंक-3
शुभ रंग-केसरिया

कर्क राशि- आज किसी दूसरे को ऐसा काम करने के लिए बाध्य न करें, जो आप स्वयं न करना चाहें.आज आप विपरीत परिस्थितियों में भी क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखने की कोशिश करें.आज कोई कानूनी मामला आपको परेशान कर सकता है. आप सभी पारिवारिक कर्ज़े ख़त्म करने में क़ामयाब रहेंगे.
शुभ अंक-4
शुभ रंग-ग्रे

सिंह राशि- आज के दिन आप थकान और आलस का अनुभव करेंगे. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जायेंगे. परिवार के साथ अच्छा वक़्त बिताएँ और उन्हें अपने प्यार का एहसास कराएं. अपने परिजनों को शिकायत करने का कोई मौक़ा न दें.
शुभ अंक-1
शुभ रंग-लाल

कन्या राशि- आज कार्यक्षेत्र में आपके काम में प्रगति देखने को मिलेगी. आज शाम को आपके घर कुछ खास मेहमानों का आगमन हो सकता है, जिससे घर का माहौल खुशनुमा हो जायेगा. अपने खाली समय का सदुपयोग आप योग और ध्यान करने में कर सकते हैं .अपनी व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय अपने करीबियों के लिए भी निकालें.
शुभ अंक-6
शुभ रंग-हरा

तुला राशि- आज का दिन आपकी सेहत के लिए बढ़िया रहेगा. आज धन हानि होने की संभावना है इसलिए लेन-देन से जुड़े मामलों में सतर्कता रखें. कार्यक्षेत्र से जुडी कोई ग़लतफ़हमी आज दूर हो सकती हो. वक्त के साथ चलने की कोशिश करें आपके लिए अच्छा रहेगा.
शुभ अंक-7
शुभ रंग-ब्लू

वृश्चिक राशि- आज का दिन ऐसा काम करने के लिए बेहतर है, जिन्हें करके आप अच्छा महसूस करते हैं. आपका धन कई चीजों पर खर्च हो सकता है, इसलिए सोच समझकर बजट प्लान करें. नहीं तो आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है.
शुभ अंक-8
शुभ रंग-पीला

Also Read: Sankashti Chaturthi 2024: आषाढ़ माह की संकष्टी चतुर्थी आज, इस व्रत के लिए जानिए पूजन के नियम और शुभ मुहूर्त

धनु राशि- आज आप किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने से पीछे न हटें.आज आपका दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है. आप किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर सकते हैं.आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहेगा.
शुभ अंक-5
शुभ रंग-नारंगी

मकर राशि- आज का दिन आप बच्चों के साथ बिताने की कोशिश करें ,इससे आपको मानसिक सुकून महसूस होगा.और तनाव में राहत महसूस करेंगे.आज जितना हो सके लोगों से दूरी बनाकर रहें. किसी करीबी दोस्त की मदद से आज कुछ करोबारियों को अच्छा-खासा धन लाभ होने की संभावना है.
शुभ अंक-7
शुभ रंग-सफ़ेद

कुंभ राशि- आज का दिन अपने रिश्ते को व्यवस्थित करने के लिए सर्वोत्तम है .अपने परिवार के सामने अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त करें.आज आप में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. आपके परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा. आज अपनों के साथ जश्न मनाने का दिन है.
शुभ अंक-11
शुभ रंग-हरा

मीन राशि –आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आज अनजाने में ही आपका नज़रिया किसी की भावनाओं को आहत कर सकता है.परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. विद्यार्थियों को मानसिक बोझ से छुटकारा मिल सकता है.
शुभ अंक-9
शुभ रंग-लाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें