24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पानी के लिए सड़क पर उतर किया हंगामा

पटना सिटी. बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्लम बस्ती के पास पांच दिनों से पानी के लिए तरस रहे नागरिकों का गुस्सा फूट पड़ा.

पटना सिटी. बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्लम बस्ती के पास पांच दिनों से पानी के लिए तरस रहे नागरिकों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित नागरिकों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. सड़क पर उतरे लोगों का कहना है कि पांच दिनों से बोरिंग खराब रहने से घरों में पानी नहीं आ रहा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे वार्ड संख्या 47 के पार्षद सतीश कुमार गुप्ता और पुलिस ने लोगों ने समझा-बुझा कर सड़क जाम हटवाया. पार्षद ने बताया कि बीते पांच दिनों से वार्ड संख्या 47 के साकेतपुरी मुहल्ला स्थित बोरिंग पंप में खराबी आने की वजह से बंद पड़ा था. जलपर्षद के सहायक अभियंता प्रवींद्र कुमार को इसकी सूचना दी गयी. इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया. जाम स्थल पर पहुंचे सहायक अभियंता को भी लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा. पार्षद ने बताया कि नागरिकों के हंगामे के बाद बोरिंग पंप की मरम्मत करा सोमवार की शाम चालू कर दिया है. बोरिंग पंप में आयी खराबी की वजह से लगभग दस हजार की आबादी बीते पांच दिनों से पानी की समस्या झेल रही थी. बोरिंग पंप से जुड़े मुहल्लों में साकेतपुरी, पंचवटी नगर, बाजार समिति, बहादुरपुर, श्याम मंदिर मुसहरी, रामकृष्ण कॉलोनी,बाजार समिति बहादुरपुर स्लम बस्ती आदि मुहल्लों में पानी का संकट था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें