24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बजरंगबली कॉलोनी गोलीकांड : पुलिस के बयान पर दूसरी प्राथमिकी, कई हिरासत में

फुलवारीशरीफ. शनिवार को भूमि विवाद में बजरंगबली कॉलोनी में हुई गोलीबारी मामले में कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

फुलवारीशरीफ. शनिवार को भूमि विवाद में बजरंगबली कॉलोनी में हुई गोलीबारी मामले में कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. घायल के बयान पर मामला दर्ज करने के अलावा पुलिस ने अपने बयान पर भी एक मामला दर्ज किया है. इसमें पुलिस ने दोनों ओर से गोलीबारी होने की बात लिखी गयी है, जिसमें दो दर्जन लोगों को नामजद किया है. वह दो दिनों के बाद भी मुख्य आरोपित नौशाद मलिक हसन अली ऊर्फ बबलू समेत गोलीबारी करने वाले अन्य आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है. नौशाद मलिक ने इमेल के जरिये अपनी तरफ से एफआइआर का आवेदन पटना पुलिस को भेजा था, लेकिन उसकी एफआइआर दर्ज नहीं हो पायी. पुलिस इस मामले में फरार सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उनके घरों की कुर्की जब्ती की तैयारी कर रही है. जिन लोगों को नामजद किया है उनमें टिंकू, माेनू, आबाद, छोटू, आसीफ, गोलू सिंह किंग ऑफ पटना, हसन अली, सदाब फरीदी, जामउद्दीन बिल्डर, नौशाद मलिक, रॉकी, दीपक महतो, चिटू, अजय सिंह, तन्नू मलिक, साहिल, राजा, विनायक सिंह, अर्शी, शाबी खान, रॉकी कासीम और हसन निशांत मलिक सहित कई अज्ञात हैं. थाना अध्यक्ष सफिर आलम ने बताया कि गोलीबारी में 60 से अधिक लोगों की पहचान हो चुकी है. बरामद बाइक के नंबर के आधार पर उनके मालिकों की पहचान हो चुकी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें