28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के नामकुम में युवक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रांची के नामकुम में एक 25 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. आशंका जतायी जा रही है कि वह जॉब न मिलने से परेशान था.

रांची : रांची के नामकुम में सोमवार देर रात एक 25 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान महावीर शंकर के रूप में हुई है. उनके पिता काम नाम विनय शंकर है. वह अपने परिवार के साथ सदाबहार चौक के पास स्थित अफसर मैस के सामने रहता था. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

क्या पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मृत युवक महावीर सोमवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. सुबह जब वह काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई. इसके बाद उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया गया. जब अंदर से कोई आवाज नहीं आयी तो उसके परिवार वाले दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे. जहां उनका शव फंदे से लटका मिला. बेटे के इस कदम से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जबकि पिता शॉक्ड हैं.

हत्या की कोई स्पष्ट वजह नहीं

हालांकि अभी तक युवक के खुदकुशी की कोई स्पष्ट वजह नहीं मिल सकी है. लेकिन ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि वह जॉब नहीं मिलने से परेशान चल रहा था. बताया जाता है कि युवक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था लेकिन उनका प्लेसमेंट नहीं पाया था. युवक के इस कदम से आसपास के लोग हैरान हैं. लोगों का कहना है कि उनका परिवार बेहद समृद्ध है. फिर भी इस तरह कदम क्यों उठाया यह लोगों के समझ से परे है. फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कर की मामले की जांच में जुट गयी है.

Also Read: Jharkhand Politics: रांची में बोले हिमंत बिश्व सरमा- क्या चंपाई सोरेन को इस्तीफा नहीं देना चाहिए?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें