21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानगो : ससुरालवालों ने पत्नी का जबरन कराया गर्भपात, बच्चे को भी रखा, कार्रवाई हो

मानगो जवाहरनगर रोड नंबर-9 निवासी अनवारुल हक ने मानगो थाना में ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उनकी पत्नी का गर्भपात कराया. इसके अलावा हमारे बच्चे के जबरन अपने पास रख लिया और बच्चा को अपने साथ लाने की मांग करने पर मारपीट भी की.

मानगो थाना में ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ किया केस

जमशेदपुर :

मानगो जवाहरनगर रोड नंबर-9 निवासी अनवारुल हक ने मानगो थाना में ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. अनवारुल हक ने कपाली फुटबॉल मैदान के पास रहने वाले तैयब उर्फ पप्पू,अजजी अख्तर कलिमी उर्फ मुन्ना, मानगो गुलाब बाग फेज-2 की नईमा खातुन, कपाली की अनवर फातिमा उर्फ बाना, राफिया गजाला उर्फ गुड़िया, जावेद इकबाल, सबा परवीन, बगानसाही रोड नंबर-7 निवासी ताहिर जफर और शकील अनवर को आरोपी बनाया है. अनवारुल हक ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उनकी पत्नी का गर्भपात कराया. इसके अलावा हमारे बच्चे के जबरन अपने पास रख लिया और बच्चा को अपने साथ लाने की मांग करने पर मारपीट भी की. कोर्ट शिकायतवाद के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें