26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : 11वीं के विद्यार्थी एडमिशन के लिए मेरिट लिस्ट का कर रहे इंतजार, स्कूलों में शुरू नहीं हुई नियमित पढ़ाई

11वीं में अपनी पसंद के स्कूलों में एडमिशन के लिए विद्यार्थी बोर्ड की ओर से जारी की जाने वाली मेधा सूची का इंतजार कर रहे हैं.

संवाददाता, पटना 11वीं में अपनी पसंद के स्कूलों में एडमिशन के लिए विद्यार्थी बोर्ड की ओर से जारी की जाने वाली मेधा सूची का इंतजार कर रहे हैं. स्कूलों में एडमिशन प्रक्रिया मेधा सूची जारी होने के बाद स्कूलों को इंटिमेशन लेटर मिलने के बाद शुरू की जायेगी. 11वीं में एडमिशन प्रक्रिया शुरू नहीं होने की वजह से स्कूलों में नियमित रूप से 11वीं की कक्षाएं भी संचालित नहीं हो पा रही हैं. शहर के स्कूलों के प्रधानाचार्यों का कहना है कि काफी कम संख्या में विद्यार्थी क्लास में पहुंच रहे हैं. फिलहाल 11वीं में वैसे विद्यार्थियों की ही क्लास शुरू की गयी, जो उसी स्कूल के छात्र रहे हैं या फिर उन्होंने ऑप्शन में उसी स्कूल का नाम भरा है. बोर्ड की ओर से 11वीं नामांकन के लिए संस्थान के विकल्प में परिवर्तन के लिए 31 मई तक का समय दिया था. ओएफएसएस वेबसाइट के माध्यम से विद्यार्थियों ने एडमिशन के लिये ऑनलाइन आवेदन किया है. विद्यार्थियों को अब बोर्ड की ओर से जारी होने वाली मेधा सूची का इंतजार है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें