24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जेएसएसपीएस ने डीएसएस को 11-0 से हराया, बबिता का हैट्रिक

छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे प्रथम स्वर्गीय अमिताभ चौधरी रांची महिला फुटबॉल लीग में मंगलवार को जेएसएसपीएस, डिबडिह जय जवान व सिल्ली स्पोर्ट्स एकेडमी जीते.

रांची. छोटानागपुर एथलेटिक्स एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे प्रथम स्वर्गीय अमिताभ चौधरी रांची महिला फुटबॉल लीग में मंगलवार को जेएसएसपीएस, डिबडिह जय जवान व सिल्ली स्पोर्ट्स एकेडमी जीते. पहले मुकाबले में जेएसएसपीएस ने डीएसएस को 11-0 से हराया. इसमें बबिता कुमारी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक गोल किया. बबिता ने दूसरे, पांचवें व 21वें मिनट में गोल किया. इनके अलावा रोशनी तिग्गा ने नौंवे व 10वें, संजना उरांव ने 23वें व 25वें, क्रांति उरांव ने 27वें, ललिता ने 32वें, सुष्मिता मिंज ने 45वें व पूजा कुमारी ने 51वें मिनट में गोल किया. दूसरे मैच में डिबडिह जय जवान ने जीटीएक्स डार्क हॉर्स को 2-1 से हराया. तीसरे मैच में सिल्ली ने कुरूड एफसी को 3-0 से पराजित किया. चौथा मुकाबला लिटिल एंजेल गोवा रेड व तरुण घोष एफसी के बीच गोल रहित समाप्त हुआ.

बी डिवीजन: एनवाइएफसी, बुंडू, ट्राइबल व एजी हरमू जीते

ब्रांबे में शुरू हुए बी डिवीजन फुटबॉल लीग का पहला मैच सकरपदा व केएपसी के बीच एक-एक गोल की बराबरी पर छूटा. वहीं दूसरे मैच में एनवाइएफसी चुंद ने पीएनपी परेपाट को 4-0 से हराया. वहीं तीसरे मैच में बुंडू बेरा ने जीटीएक्स डार्क हॉर्स को 2-1 से परजाित किया. इसके बाद हुए मैच में ट्राइबल स्पोर्टिंग ने टोनको को 2-1 से हराया. वहीं एजी हरमू ने संत जॉन्स को 1-0 से पराजित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें