30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच दुकानों में सेंधमारी कर हजारों रुपये के सामान व नकद की चोरी

थाना क्षेत्र के बछवाड़ा बाजार में विगत सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने पांच दुकान में सेंधमारी कर हजारों रुपये का सामान व नकद राशि की चोरी कर फरार हो गया.

बछवाड़ा. थाना क्षेत्र के बछवाड़ा बाजार में विगत सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने पांच दुकान में सेंधमारी कर हजारों रुपये का सामान व नकद राशि की चोरी कर फरार हो गया. पीड़ित दुकानदारों ने घटना की सूचना बछवाड़ा थाना को दी. चोरी की घटना सुनते ही बछवाड़ा थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गयी. पीड़ित मिठाई दुकानदार विनोद साह, आइसक्रीम दुकानदार पवन कुमार साह, परचून दुकानदार संतोष कुमार उर्फ मुन्ना, किराना दुकानदार शशि कुमार चौधरी व जेएसटी दुकानदार मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि हमलोग प्रतिदिन रात्रि के समय दुकानदारी समाप्त कर घर चले गये. सुबह जब दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा कि दुकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा है, वहीं, दुकान के सीमेंट चादर को तोड़कर अज्ञात चोर अंदर आया और समान लेकर फरार हो गया. पांच दुकान मिलाकर लगभग तीस से चालीस हजार रुपये का सामान व नगद की अज्ञात चोरों ने चोरी की है. वही बछवाड़ा बाजार के दुकानदारों ने बताया कि बछवाड़ा बाजार में प्रतिवर्ष चोरी की घटना होती है, लेकिन आज तक एक भी चोर पकड़ा नहीं गया. दुकान में चोरी को लेकर बाजार के दुकानदारों में आक्रोश देखा गया. इधर चोरी की घटना को लेकर थानाध्यक्ष ने डॉग स्कॉट और फोरेंसिक टीम बुलाकर चोरी की गयी दुकान में जाकर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें