22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरके कॉलेज में बीबीए व बीसीए की प्रवेश परीक्षा आयोजित

शहर के आरके कॉलेज में बीबीए व बीसीए सत्र 2024-27 में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया. परीक्षा का संचालन केंद्राधीक्षक सह महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. अनिल कुमार मंडल की देखरेख में हुआ.

मधुबनी. शहर के आरके कॉलेज में बीबीए व बीसीए सत्र 2024-27 में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया. परीक्षा का संचालन केंद्राधीक्षक सह महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. अनिल कुमार मंडल की देखरेख में हुआ. डॉ मंडल ने कहा कि यह प्रवेश परीक्षा छात्रों की शैक्षणिक योग्यता और क्षमता को परखने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है. हम आरके कॉलेज में उत्कृष्ट शिक्षा और सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस परीक्षा के माध्यम से हम उन छात्रों को चयनित कर बीबीए एवं बीसीए में नामांकन की अनुमति देंगे जो हमारी इस प्रतिबद्धता को साकार करने में सक्षम होंगे. बीबीए के समन्वयक धीरेन्द्र कुमार राय एवं बीसीए के समन्वयक मो. मरगुब आलम ने कहा कि यह परीक्षा हमारे विभाग के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है. ताकि हम योग्य और मेहनती छात्रों को चयनित कर सकें. हम अपने छात्रों को उच्च गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. यह परीक्षा हमें इस दिशा में सही कदम उठाने में सहायता करती है. परीक्षा में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया. प्रधानाचार्य ने परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए आवश्यक निर्देश दिया. परीक्षा केंद्र पर विद्यार्थियों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा गया. परीक्षा केंद्र पर एक्सपर्ट के रूप में डॉ. अवधेश कुमार एवं वीक्षक के रूप में सुनीता कुमारी एवं शाह आलम उपस्थित थे. साथ ही अभिषेक कुमार झा, उमर खैयाम नूरी, राजन कुमार चौधरी भी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें