29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइड लेने के क्रम में हुए विवाद के बाद हुई तैयब अंसारी की हत्या

विवाद के बाद हुई तैयब अंसारी की हत्या

एसपी दीपक कुमार पांडे ने बताया है कि पचपड़वा गांव में तैयब अंसारी की हत्या वाहन से साइड लेने के क्रम में हुए विवाद के कारण हुई है. प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार विवाद तैयब से नहीं बल्कि उसके दोस्तों के साथ हुई थी. लेकिन अपराधियों ने गोली चला दी, जो तैयब के सिर में जा लगी. उक्त मामले में प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है. पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा की अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा. मिली जानकारी के अनुसार घटना से दो दिन पूर्व उसकी पत्नी ने बच्चे को जन्म दिया था. इसके बाद तैयब घर का कुछ सामान लेने तथा बेटे के जन्म पर दोस्तों को पार्टी देने पचपड़वा गया था. इस बीच उसके साथ गये एक दोस्त के साथ पचपड़वा गांव में वाहन से साइड लेने के क्रम में अपराधियों का विवाद हो गया.

दो घंटे किया सड़क जाम : थाना क्षेत्र के महुलिया गांव निवासी तैयब अंसारी (25 वर्ष) की सोमवार रात हुई हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-343 करीब दो घंटे तक जाम कर दिया था. सड़क जाम के कारण गढ़वा से अंबिकापुर जाने वाले यात्री काफी परेशान रहे. जाम लगने के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. आक्रोशित परिजन अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी करने तथा मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने के मांग पर अड़े थे. काफी मशक्कत व समझाने के बाद जाम समाप्त कराया गया. आक्रोशित परिजनों का कहना था कि अपराधी दिनदहाड़े हत्या कर फरार हो गये तथा पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की.

मेडिकल टीम गठित कर कराया गया पोस्टमार्टम

तैयब अंसारी के शव का देर रात पोस्टमॉर्टम कराया गया. सिविल सर्जन डॉक्टर अशोक कुमार के निर्देश पर तीन सदस्य मेडिकल टीम गठित की गयी. मेडिकल टीम में डॉ टी पीयूष, डॉ अमित कुमार एवं डॉ कौशल किशोर शामिल थे. पोस्टमार्टम के बाद भी परिजन शव को घर नहीं ले गये. समझाने-बुझाने के बाद दूसरे दिन मंगलवार को परिजन शव को घर ले गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें