22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दनुआ घाटी में पांच वाहन आपस में भिड़े, दो बाइक सवार की मौत

दनुआ घाटी के एनएच-टू पर मंगलवार को बड़ी सड़क दुर्घटना हुई.

चौपारण.

दनुआ घाटी के एनएच-टू पर मंगलवार को बड़ी सड़क दुर्घटना हुई. घाटी में पहले से सड़क किनारे खड़े ट्रक में बारी-बारी से पांच ट्रक जोरदार धक्का मार दिया. घटना में दो बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना ग्रस्त ट्रक के तीन-चार चालक और उप चालक घायल हो गये. घायलों को एनएचएआइ की एंबुलेंस से सामुदायिक अस्पताल चौपारण में भर्ती कराया गया. घटना के बाद जीटी रोड कुछ देर के लिए जाम हो गया. थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गये. आवागमन में परेशानियों से निबटने के लिए तत्काल रोड को वनवे कर दिया गया. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों में कुछ लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गये थे. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाला.

ऐसे हुई दुर्घटना :

घाटी में एक ट्रक (आरजे01जीबी-6223) खराब हो गया था. रोड किनारे लगाकर बनाया जा रहा था. उस दौरान एक ट्रक जोरदार टक्कर मार दी. गाड़ी खाई में जाकर पलट गयी. इसी बीच लाइन होटल संचालक जसविंदर सिंह (40 वर्ष) पिता हरभजन सिंह राधा कांप्लेक्स झुमरी तिलैया अपनी बाइक से वहां पहुंचे थे. उन्होंने एक ट्रक चालक छोटू राम गुर्जर पिता रघुनाथ अजमेरा (राजस्थान) को दुर्घटना के स्थान पर घायल लोगों को देखने नीचे उतरे थे. पुनः एक दूसरा ट्रक टकराते हुए नीचे खाई में चला गया. इसकी चपेट में आने से दोनों बाइक की मौत हो गयी. घायलों में विजय यादव तिलैया, हरिनाथ प्रजापति यूपी का नाम शामिल है.

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक :

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों में आरजे 14जी 5481, डब्ल्यूबी 25 के 8573, आरजे 19जीएफ 3634,यूपी 22टी 8425 एवं आरजे 01जीबी 6223 वाहन शामिल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें