23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो रिक्शा पलटने से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान गयी जान

सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र के परसा-बनकेरवा मुख्य मार्ग पर माड़र के समीप ऑटो रिक्शा गाड़ी पलटने से एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया, जिसको ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र के परसा-बनकेरवा मुख्य मार्ग पर माड़र के समीप ऑटो रिक्शा गाड़ी पलटने से एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया, जिसको ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक उपचार के लिए परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. सूचना मिलते ही 112 डायल की गाड़ी के पदाधिकारी संजीव कुमार राय व एसआइ शीतलाल प्रसाद गुप्ता ने सीएचसी पहुंच कर घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक मकेर थाना क्षेत्र के पीर मकेर गांव निवासी स्व बंगाली बांसफोर का 60 वर्षीय पुत्र सुरेश बांसफोर बताया जाता है. पत्नी बसंती बांसफोर, पुत्र राजा बांसफोर, राजू बासफोर, संजीत बांसफोर, पुत्री संजू बांसफोर, रंजू बांसफोर समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि सोमवार को परसा थाना क्षेत्र के परसौना गांव निवासी समधी नेमु बांसफोर के घर गये थे. मंगलवार की दोपहर घर लौटने के क्रम में माड़र गांव के समीप अनियंत्रित होकर ऑटो रिक्शा पलट गया. इलाज के दौरान परसा सीएचसी में मौत हो गयी. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें