24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी के नियत से भगायी गयी तीन नाबालिग लड़की बरामद

पुलिस के दबिश के कारण ट्रेन पर चढ़ाकर अपहरणकर्ता हुआ फरार

फलका. फलका थाना क्षेत्र के एक गांव से 18 जून को शादी की नीयत से भगायी गयी तीन नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने मंगलवार को कुरसेला रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया है. मामले में अपहृत नाबालिग की मां ने फलका थाना में दो मोबाइल नंबर धारक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इस मामले में पुलिस लगातार दबिश बनायी हुई थी. पुलिस के दबिश के कारण आखिरकार अपहरणकर्ता सभी गायब लड़की को ट्रेन पर बैठा कर फरार हो गया. पीड़िता की मां ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 18 जून दिन के करीब साढ़े तीन बजे मैं बहियार में काम करने गयी थी. पुत्री घर में अकेली थी. जब मैं घर आई तो पुत्री घर में नहीं थी. पुत्री का काफी खोजबीन किये. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. खोजबीन के क्रम में पता चला कि पुत्री की अन्य दो नाबालिग सहेली भी उक्त समय से घर में बिना कुछ बताये गायब है. तीनों लड़की के परिजन अपने-अपने रिश्तेदार एवं आस-पास के गांव में काफी खोजबीन किये. लेकिन कुछ पता नहीं चला. इस दौरान पता चला कि मेरी पुत्री की दोनों सहेली दो मोबाइल नंबर पर प्रायः बात किया करती थी. मुझे संदेह है कि मेरी पुत्री की दोनों सहेली उक्त मोबाइल धारक के द्वारा बहलाने फुसलाने के कारण शादी करने की नीयत से उक्त दोनों मोबाइल धारक या उनके परिजनों द्वारा अपने साथ लेकर भाग गया है. साथ ही मेरी पुत्री को भी शादी की नीयत से उक्त मोबाइल धारक द्वारा अपने साथ कहीं लेकर भाग गया है. मुझे संदेह है कि मेरी पुत्री एवं उनकी दोनों सहेली के साथ कोई अप्रिय घटना न घटित कर दें.

कहते हैं थानाध्यक्ष

मामले में थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार पटेल ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करते हुए एक गठित टीम को दिल्ली भेजा गया था. लेकिन तीनों लड़की को सोमवार की शाम को कुरसेला स्टेशन से सकुशल बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें