29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी से इनकार करने से उग्र महिला पहुंची थाना

थाना क्षेत्र की सिंघिया उत्तरी पंचायत के एक गांव में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्यार के इकरार का हवाला देते हुए झांसा देकर शादी के दिन लेकर फरार हो गया.

विभूतिपुर : थाना क्षेत्र की सिंघिया उत्तरी पंचायत के एक गांव में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्यार के इकरार का हवाला देते हुए झांसा देकर शादी के दिन लेकर फरार हो गया. सारी रात उसके साथ रहने के बाद सुबह उसे छोड़ कर निकल गया. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में काफी तनाव है. लगातार सामाजिक स्तर पर पंचायत कर मसले को निबटाने का प्रयास जारी है. लेकिन, मामला शांत नहीं हो रहा है. दूसरी ओर प्रेमिका ने अपने प्रेमी सहित अन्य तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी. इस मामले में थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि पीड़िता ने प्राथमिक में कहा है कि उसका प्रेम प्रसंग सिंघिया के मनीष कुमार के साथ चल रहा था. 21 जून को शादी के दिन प्रेमी अन्य तीन मित्रों के साथ शादी का झांसा देकर अपने साथ लेकर चला गया. पूरी रात पत्नी की तरह रखा. उसके बाद उसे अपने साथ रखने से साफ-साफ इनकार कर रहा है. किसी तरह अपने घर पहुंची. घरवाले घर में रखने के लिए तैयार नहीं हैं. दोषी एवं उनके अज्ञात तीन मित्रों के विरुद्ध कार्रवाई करने व शादी कराने की मांग की है. लड़की पुलिस अभिरक्षा में है. इस मामले को लेकर विगत चार दिनों से गांव में काफी गहमागहमी चल रही है. समाज में काफी तनाव व्याप्त है. बुद्धिजीवियों द्वारा इस मामले को संज्ञान में लेते हुए शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है. इसी को लेकर मंगलवार को भी सामाजिक रूप से पंचायत रखी गई थी. इस पंचायत में दोनों पक्षों के बीच सामंजस्य स्थापित करने और कथित प्रेमी से प्रेमिका की शादी रचाने की बातें चल रही थी. प्रेमी पक्ष के लोग पंचायत में कम थे. प्रेमिका पक्ष के लोगों की संख्या काफी थी. दोनों पक्षों में पांच लोगों का चुनाव किया गया. इस मामले को लेकर थाना पहुंच कर धीरे-धीरे लड़की पक्ष के लोग एवं महिला बैठने लगी. धीरे-धीरे उग्र हो रही थी. हालांकि, उपस्थित बुद्धिजीवियों ने आक्रोश को शांत कराया. पुलिस प्रशासन द्वारा प्रशासनिक हरकत दिखाने के बाद लोग शांत होकर घर वापस चले गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें