28.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीडीएस का राशन कटौती के आरोप में कार्डधारियों ने किया हंगामा

शहरी क्षेत्र के बरमसिया में मंगलवार को पीडीएस डीलर पर राशन कटौती के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. कार्डधारियों ने कहा कि स्थानीय डीलर द्वारा पूर्व में दो किलो अनाज की कटौती किया जाता था, लेकिन पिछले कुछ महीने से वह मनमाने ढंग से प्रत्येक कार्ड पर 3 से लेकर 5 किलो तक अनाज की कटौती कर रहा है.

गिरिडीह.

शहरी क्षेत्र के बरमसिया में मंगलवार को पीडीएस डीलर पर राशन कटौती के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. कार्डधारियों ने कहा कि स्थानीय डीलर द्वारा पूर्व में दो किलो अनाज की कटौती किया जाता था, लेकिन पिछले कुछ महीने से वह मनमाने ढंग से प्रत्येक कार्ड पर 3 से लेकर 5 किलो तक अनाज की कटौती कर रहा है. इतना ही नहीं, वर्तमान में एक आवास से डीलर अनाज का वितरण कर रहा है जो लगभग बंद ही रहता है. इसे लेकर जब कार्डधारकों ने सवाल उठाया तो राशन नहीं देने की धमकी दी जाती है और कहा कि जिस अधिकारी के पास शिकायत करना है करें, उसे किसी से कोई भय नहीं है. डीलर के इस मनमानी पर कार्डधारकों ने जमकर हंगामा किया. साथ ही डीलर को बदलने की मांग की. विरोध करने वाले कार्डधारियों में मनोज कुमार, संजय दास, राजेंद्र दास, बिमल रवानी, सौरव कुमार, दीपू कुमार, सागर कुमार, मुन्नी देवी, गीता देवी, रीता देवी, सावित्री देवी, मालती देवी समेत दर्जनों कार्ड धारी शामिल हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें