26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुड़ाबांदा : माकड़ी आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका चयन में हंगामा, आभा महतो के चयन के बाद भी नहीं मिला नियुक्ति पत्र

कुछ ग्रामीणों के हंगामे के कारण नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया. सेविका पद के लिए 6 महिलाओं ने आवेदन किया था. कागजात पूर्ण नहीं होने के कारण चार अभ्यर्थियों के आवेदन को रिजेक्ट कर दिया गया.

गुड़ाबांदा. गुड़ाबांदा प्रखंड के माकड़ी गांव में मंगलवार को आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका चयन के दौरान ग्रामीणों ने हंगामा किया. माकड़ी ग्राम की चयन समिति द्वारा आभा महतो को सेविका चयन किया गया. परंतु कुछ ग्रामीणों के हंगामे के कारण नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया. सेविका पद के लिए 6 महिलाओं ने आवेदन किया था. कागजात पूर्ण नहीं होने के कारण चार अभ्यर्थियों के आवेदन को रिजेक्ट कर दिया गया. सेविका पद की दो आवेदक आभा महतो (एमए) और दिपावली महतो (स्नातक) में ज्यादा मार्क के आधार पर आभा महतो का चयन किया गया. धातकीडीह टोला के ग्रामीणों ने कहा कि सेविका का चयन धातकीडीह टोला से ही करें. यहां के ज्यादातर बच्चे आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ने आते हैं. इसके बाद समिति द्वारा चयनित आवेदिका को नियुक्ति पत्र देने से रोक दिया गया. काफी हंगामे के बाद सिंहपुरा पंचायत की पंसस पुष्पा महतो ने सीडीपीओ माया कुमारी और पर्यवेक्षिका शांति कुमारी को सुरक्षित निकाला गया. पुष्पा महतो ने बताया कि इससे पहले भी माकड़ी ग्राम में 2022-23 में सेविका चयन के लिए दो बार आमसभा हुई थी, पर ग्रामीणों के विरोध के कारण स्थगित करना पड़ा था. मौके पर मुखिया कानाई लाल माहली, ग्राम प्रधान भगवान महतो, दुलाल महतो, निमाई महतो, चंडीचरण महतो आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें