24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परीक्षा देकर लौट रही छात्रा का बाइक सवार झपटमारों ने बैग छीन फरार

परीक्षा देकर सुलतानगंज लौट रही छात्रा अनुपम कुमारी का बाइक सवार दो झपटमार अपराधियों ने बैग छीन कर फरार हो गये

भागलपुर से परीक्षा देकर टेंपो से सुलतानगंज लौट रही छात्रा अनुपम कुमारी का बाइक सवार दो झपटमार अपराधियों ने बैग छीन कर फरार हो गये. घटना को अंजाम अपराधी अकबरनगर-सुलतानगंज मुख्य सड़क एनएच-80 पर महेशी चौक पर दिया. छात्रा का बैग छीन कर अपराधी आराम से बाइक लेकर भागलपुर की तरफ भाग गये. बैंग में चार हजार नकद, मोबाइल, सोना का झुमका सहित कई महत्वपूर्ण कागजात थे. छात्रा ने सुलतानगंज थाने में मामला दर्ज कराया है. बताया कि मंगलवार को भागलपुर से परीक्षा देकर टेंपो से घर लौट रही थी. टेंपो पर बैठने के बाद बाइक पर सवार दो युवक टेंपो का आगे-पीछे करने लगे.महेशी चौक पर आते बाइक सवार झपटमार अपराधी अचानक टेंपो के बगल में सटा कर बाइक लेकर आ गये. कुछ समझ पाते इसके पहले ही बाइक सवार ने छात्रा का बैग अचानक खींच कर फरार हो गया. भाग रहे बाइक सवार अपराधी को पकड़ने के लिए छात्रा काफी चिल्लाने लगी. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपराधी बाइक से फरार हो गये.

मोबाइल लेकर फरार

सुलतानगंज थाना क्षेत्र पटेलनगर से बस स्टैंड आ रहा एक शख्स का मोबाइल लेकर एक युवक फरार हो गया. शेखपुरा जिला के सचो यादव ने बताया कि पटेल नगर से बाइपास सड़क के रास्ते बस स्टैंड जा रहे थे. इस दौरान एक युवक ने बहुत जरूरी बात करने के लिए मोबाइल मांग लिया. मोबाइल देते ही युवक मोबाइल लेकर फरार हो गया. थाना में मामला दर्ज कराया गया है.

ओवरलोड ट्रकों को जब्त कर मामला दर्ज किया

कहलगांव-शिवनारायणपुर के बीच में एनएच-80 पर मंगलवार को एसडीओ व एसडीपीओ के नेतृत्व में अभियान चला कर कहलगांव और शिवनारायणपुर थाना के पुलिस बल ने संयुक्त रूप से बालू, छर्री, मिट्टी के ओवरलोड 38 वाहनों को जब्त किया गया है. जब्त वाहनों को कहलगांव और शिवनारायणपुर पुलिस के अभिरक्षा में रखा गया है. खान निरीक्षक भागलपुर शिशुपाल कुमार और संतोष कुमार झा ने दोनों थाने में मामला दर्ज कराया है. कहलगांव थानाध्यक्ष अतुलेश सिंह ने बताया कि कहलगांव में 14 ट्रक की जब्त सूची दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें