24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : नौकरी के नाम पर लखनऊ से बुलाया और 2.4 लाख के जेवर लेकर फरार

जालसाज ने लखनऊ के रहने वाले ऑटो चालक को पटना में डॉक्टर की गाड़ी चलाने का झांसा दिया और उनकी पत्नी मीनू सोनी के 2.40 लाख के गहने, 12 हजार नकद, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड लेकर फरार हो गया.

संवाददाता, पटना: जालसाज ने लखनऊ के आलमबाग के रहने वाले ऑटो चालक दिलीप वर्मा को पटना में डॉक्टर की गाड़ी चलाने का झांसा दिया और उनकी पत्नी मीनू सोनी के 2.40 लाख के गहने, 12 हजार नकद, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड व अन्य सामान लेकर फरार हो गया. इस संबंध में मीनू सोनी ने राजेंद्र नगर टर्मिनल की जीआरपी में केस दर्ज कराया है. मीनू ने पुलिस को बताया है कि उनके पति को एक व्यक्ति ने पटना में डॉक्टर की गाड़ी चलाने का ऑफर दिया और प्रतिमाह 20 हजार रुपये देने की बात कही. इसके बाद बच्चे को लेकर पटना जंक्शन आ गये. वहां से वे लोग ऑटो से राजेंद्र नगर सब्जी मंडी पहुंचे, जहां उसे वॉशरूम जाने की इच्छा महसूस हुई. इस पर उसने पति को राजेंद्र नगर सब्जी मंडी में छोड़ कर बच्चे के साथ वह राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंची, जहां उस व्यक्ति ने उन्हें सारे गहनों व नकद को बैग में रखने की सलाह दी. इस पर उसने सारे गहने व नकद बैग में रख दिया और वहां बच्चे को बैठा दिया. इसके बाद जब वह स्टेशन के शौचालय से कुछ देर बाद लौटी, तो बैग और वह व्यक्ति वहां नहीं था.बच्चे ने बताया कि अंकल साबुन लाने की बात कह कर बैग लेकर चले गये.

ट्रॉली बैग कर दिया गायब

फतेहपुर के चांदपुर की रहने वाली रिचा देवी का ट्रॉली बैग बदमाशों ने सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस में गायब कर दिया. वह फतेहपुर से खगड़िया के लिए यात्रा कर रही थी. बैग में उनके गहने व अन्य सामान थे. इस संबंध में उनके दिये गये आवेदन पर 24 जून को पटना जंक्शन जीआरपी में केस दर्ज किया गया है. इसी प्रकार झारखंड के साहेबगंज की सलीना खातून का बैग फरक्का एक्सप्रेस में चोरों ने गायब कर दिया. इस संबंध में भी पटना जंक्शन जीआरपी में केस दर्ज किया गया है. पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के कृष्णा नगर की रहने वाली महिला ममता विश्वास का मोबाइल फोन पटना जंक्शन पर बदमाश छीन कर भाग गये. वह कुंभ एक्सप्रेस में थी और जैसे ही ट्रेन स्टार्ट हुई, वैसे ही एक बदमाश उनका मोबाइल फोन झपट्टा मार कर छीनने के बाद उतर कर भाग गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें