23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एके झा ऐना व संजीव कश्यप बने एनटी-एसटी के परियोजना पदाधिकारी

बीसीसीएल : माइनिंग, एक्सकैवेशन व सर्वे डिपार्टमेंट के 16 अधिकारियों का हुआ तबादला

वरीय संवाददाता, धनबाद.

बीसीसीएल उच्च प्रबंधन के निर्देश पर कंपनी के माइनिंग, एक्सकैवेशन व सर्वे डिपार्टमेंट के 16 अधिकारियों का तबादला किया गया है. इस संबंध में जारी अधिसूचना के मुताबिक माइनिंग संभाग के सात चीफ मैनेजर, तीन सीनियर मैनेजर व तीन मैनेजर का तबादला किया गया है. जबकि एक एसआर ऑफिसर माइनिंग, एक ऑफिसर सर्वे व एक चीफ मैनेजर एक्सकैवेशन का तबादला हुआ है. तबादला सूची के मुताबिक सिजुआ एरिया में पदस्थापित चीफ मैनेजर अरविंद कुमार झा को कुसुंडा एरिया के ऐना कोलियरी का नया परियोजना पदाधिकारी (पीओ) बनाया गया है, वहीं ऐना कोलियरी के वर्तमान पीओ तुनेश्वर पासवान का तबादला कुसुंडा एरिया ऑफिस में किया गया है. बस्ताकोला एरिया के एबीडीके कोलियरी के पीओ संजीव कश्यप का तबादला लोदना एरिया में कर एनटी-एसटी, जिनागोरा कोलियरी का पीओ बनाया गया है. वहीं एनटी-एसटी, जिनागोरा कोलियरी के वर्तमान पीओ सलेंद्र कुमार सिन्हा का तबादला लोदना एरिया ऑफिस में किया गया है. बस्ताकोला एरिया के राजापुर ओसीपी के पीओ डी सिंह का तबादला कर बस्ताकोला एरिया के ही एबीडीके कोलियरी का पीओ बना गया है. गोविंदपुर एरिया के एनएकेसी के पीओ अवैध कुमार का तबादला गोविंदपुर एरिया ऑफिस व लोदना एरिया में पदस्थापित चीफ मैनेजर कमलकांत सिंह को आरओसीपी का परियोजना पदाधिकारी बनाया गया है. कुसुंडा एरिया ऑफिस में पदस्थापित चीफ मैनेजर मो. कैशर इमाम खान को गोविंदपुर एरिया के एनएकेसी का पीओ बनाया गया है. वहीं लोदना एरिया के एरिया मैनेजर एक्सकैवेशन ज्ञानेश्वर कुमार का तबादला इजे एरिया में किया गया है.

इन कोलियरी मैनेजरों का हुआ तबादला : बस्ताकोला एरिया के घनुडीह कोलियरी के मैनेजर चंद्रशेखर सिंह का तबादला का एबीडीके कोलियरी का मैनेजर बनाया गया है. जबकि इजे एरिया के भौंरा साउथ कोलियरी के मैनेजर रत्नेश राय का तबादला बस्ताकोला एरिया ऑफिस में किया गया है. बस्ताकोला एरिया के एबीडीके कोलियरी के वर्तमान मैनेजर अजय कुमार विश्वकर्मा का तबादला लोदना एरिया में कर एनटी-एसटी, जिनागोरा का मैनेजर बनाया गया है. जबकि एनटी-एसटी, जिनागोरा कोलियरी के वर्तमान मैनेजर देवेंदु कुमार मांझी को इजे एरिया के एएसपी कोलियरी का मैनेजर बनाया गया है. एएसपी कोलियरी के मैनेजर अजीत सिंह यादव का तबादला कर भौंरा साउथ कोलियरी का मैनेजर बनाया गया है. वहीं बस्ताकोला एरिया में पदस्थापित एसआर ऑफिसर सुशांत विश्वाल का लोदना एरिया, ऑफिसर सर्वे अरुण कुमार वर्मा का सिजुआ से सेंट्रल सर्वे मुख्यालय में तबादला कर दिया गया है.

सेल्स एंड मार्केटिंग के मैनेजर का भी तबादला :

कतरास एरिया में पदस्थापित मैनेजर ( सेल्स एंड मार्केटिंग) मनमोहन कुमार का तबादला कुसुंडा एरिया में किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें