30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रहस्यमय ढंग से युवती गायब

पिता ने थाने में दी जानकारी

जोकीहाट. नगर पंचायत जोकीहाट स्थित रेफरल अस्पताल के निकट से 21 जून को एक युवती रहस्यमय तरीके से गायब हो गयी है. वह डीएलएड का फार्म भरने नगर पंचायत स्थित प्रोजेक्ट हाईस्कूल जोकीहाट के निकट आयी थी. फाॅर्म भरकर वह पिता के साथ बाजार गयी. रेफरल अस्पताल के निकट पिता ने पुत्री को बताया कि कुछ सामान लेकर मैं आ रहा हूं. तुम यहीं ठहरो. कुछ देर बाद खरीदारी कर पिता वापस रेफरल अस्पताल के निकट पहुंचे तो युवती नहीं मिली. आसपास खोजबीन की लेकिन नहीं मिली. इसके बाद वह घर चले गये. पांच दिनों तक परिजनों ने खोजबीन की लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं मिला. थक-हार कर मंगलवार की शाम पीड़ित पिता ने जोकीहाट थाना में पहुंचकर जोकीहाट थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा को मामले की जानकारी दी. रहस्यमय ढंग से लापता लड़की पलासी थाना क्षेत्र के ग्यासपुर के निकट की है. गायब लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पुत्री को लेकर डीएलएड का ऑनलाइन फार्म भरकर घर जा रहे थे. इस बीच आवश्यक काम को लेकर रेफरल अस्पताल के निकट पुत्री को खड़ी कर आवश्यक कार्य से बाजार गया. बाजार से दस मिनट बाद वापस लौटा तो उक्त स्थल से पुत्री गायब थी. संबंधियों व अपने लोगों के बीच खोजबीन के बावजूद नहीं मिली तो पिता ने जोकीहाट थाना में इंसाफ की गुहार लगायी है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने सूचना मिलते ही युवती के मोबाइल नंबर का काॅल डिटेल निकालकर छानबीन की है. उन्होंने बताया कि जल्द युवती को बरामद कर लिया जायेगा.

18 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार

कुर्साकांटा.

कुर्साकांटा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुर्साकांटा प्रखंड मुख्यालय बाजार से 18 बोतल शराब के साथ एक कारोबारी को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी देते थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि प्रखंड मुख्यालय बाजार वार्ड संख्या 11 में एक व्यक्ति शराब की तस्करी करता है. सूचना पर की गयी कार्रवाई में बाइक बीआर 38 डब्लू 3837 से 18 बोतल शराब बरामद हुई. इसके साथ ही तस्कर नवीन साह पिता उमेश प्रसाद साह को गिरफ्तार कर थाना लाया. जहां स्वलिखित बयान पर बरामद शराब व बाइक के साथ गिरफ्तार कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें