30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टेक्निकल एप्रूवल के पेंच में फंसी शिवगंज में 40 लाख की लागत से बनने वाली 25 फीट चौड़ी सड़क

लोटस स्कूल, शिवगंज मस्जिद और श्रीराम जानकी मंदिर पहुंचने के लिए करना होगा इंतजार

नरकटियागंज

नगर के वार्ड संख्या सात शिवगंज में 40 लाख की लगात से बनने वाली 25 फीट चौड़ी सड़क टेक्निकल एप्रूवल के पेच में फंस गयी है. इस रास्ते से लोटस स्कूल, शिवगंज मस्जिद, श्रीराम जानकी मंदिर पोखरा चौक जाने के लिए लोगों को अभी बरसात बाद तक इंतजार करना पड़ेगा.

नगर प्रबंधक रीतेश कुमार ने बताया कि उक्त सड़क सुपरिटेंडेंट इंजीनियर के यहां टेक्निकल एप्रूवल के लिए पेंडिंग है. एप्रूवल मिलते ही कार्य निष्पादित हो जाएगा. बता दें कि नगर परिषद की ओर से बीते जनवरी माह में शिवगंज चौक से भाजपा नेत्री जुही यास्मीन के घर तक पक्की सड़क का निर्माण कराने के लिए नगर परिषद की ओर से कहा गया था कि सड़क निर्माण पर नगर परिषद 40 लाख रुपये खर्च करेगी. यह सड़क 25 फीट चौड़ी बनायी जाएगी. तत्कालीन नगर कार्यपालक पदाधिकारी आमीर सुहैल ने बताया था कि शिवगंज से भाजपा नेत्री जुही यास्मीन और डा. आलम के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण के लिए टेंडर में प्रस्ताव भेज दिया गया है. लेकिन उनके स्थानातंरण के बाद नगर परिषद की ओर से पहल नहीं की गयी और मामला अधर में लटक गया. गौरतलब हो कि बरसात के दिनों में उक्त सड़क की स्थिति दयनीय हो जाती है. इस रास्ते से काफी संख्या में बच्चे पढ़ने जाते हैं, उन्हें परेशानी होती है.

बरसात बाद शुरू होगा काम

शिवगंज में सड़क का निर्माण बरसात बाद होगा. वार्ड पार्षद मो. हसनैन ने बताया कि सड़क निर्माण की प्रक्रिया पूरी कर ली गयी है. सामान्य बोर्ड की बैठक में सड़क निर्माण को लेकर गंभीरता से मुद्दा उठाया गया है. टेक्निकल एप्रूवल मिलने और बरसात बाद कार्य प्रारंभ होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें