29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति के नाजायज संबंध का करती थी विरोध, जहर देकर हत्या

मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जनकपुर देवी स्थान के समीप किराये के मकान में रहनेवाली 24 वर्षीय महिला को जहर देकर जान मारने का मामला प्रकाश में आया है. महिला का कसूर इतना ही था कि पति के नाजायज रिश्ते (दूसरी महिला) का विरोध.

मानपुर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत जनकपुर देवी स्थान के समीप किराये के मकान में रहनेवाली 24 वर्षीय महिला को जहर देकर जान मारने का मामला प्रकाश में आया है. महिला का कसूर इतना ही था कि पति के नाजायज रिश्ते (दूसरी महिला) का विरोध. घटना की जानकारी पाते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंची व मामले की जांच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया. इधर, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतका के पति विक्की कुमार व उसके देवर गौतम कुमार को दबोच लिया है. थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि मृतका के भाई राजा कुमार की लिखित तहरीर पर एफआइआर दर्ज करते हुए उसके पति विक्की कुमार व देवर गौतम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजन को सौंप दिया गया है. महिला को जहर खिलाकर हत्या का मामला है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें