29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

असंतुलित पिकअप वाहन पेड़ से टकराया, चालक की मौत

सिकंदरा-शेखपुरा मुख्य मार्ग एनएच 333 पर बुधवार की अहले सुबह एक पिकअप वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा जाने से वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

हलसी. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरा-शेखपुरा मुख्य मार्ग एनएच 333 पर बुधवार की अहले सुबह एक पिकअप वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा जाने से वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं उप चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस के द्वारा सीएचसी हलसी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद जिला के अजय बीघा गांव निवासी संजय यादव का 24 वर्षीय पुत्र सह पिकअप चालक बंटी कुमार अपने सहयोगी उप चालक संतोष यादव के पुत्र अजीत कुमार के साथ कहलगांव से पिकअप में आम लेकर जहानाबाद जा रहा था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी दौरान बुधवार की अहले सुबह महरथ के समीप झपकी लगने से पिकअप असंतुलित हो सड़क किनारे लिप्टस के पेड़ से टकरा गयी. जिससे वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वाहन की स्थिति यह थी कि कटर से काटकर मौके पर ही मौत का शिकार बने चालक बंटी के शव को बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा घटना की जानकारी चालक व उपचालक के परिजनों को भी दे दी. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी. वहीं, घटना की जानकारी के बाद देखने वालों की भीड़ लग गई. इस संबंध में हलसी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने कहा कागजी प्रक्रिया करते हुए शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें