28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेड़ से टकराया पिकअप वाहन, चालक की मौत

दो जिले के सीमा विवाद में चार घंटे तक वाहन में ही पड़ा रहा शव

सिकंदरा. एनएच 333ए सिकंदरा-शेखपुरा मुख्य मार्ग पर सीमावर्ती क्षेत्र महरथ मोड़ के समीप बुधवार की सुबह आम लदा पिकअप वाहन सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया. हादसे में चालक की घटनास्थल पर मौत हो गयी. जबकि उपचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक सिकंदरा व लखीसराय जिला अंतर्गत हलसी थाना क्षेत्र की सीमा पर महरथ मोड़ के समीप एक पेड़ से टकरा कर आम लदा पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में पिकअप वाहन के चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं घटना के बाद दो थानों के सीमा विवाद में कई घंटों तक मृतक चालक का शव घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त वाहन में ही फंसा रहा.

जहानाबाद जिले का निवासी है मृतक चालक:

जानकारी के मुताबिक जहानाबाद जिले के परसबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत अजयबीघा निवासी चालक बंटी कुमार पिता संजय यादव व उपचालक अजीत कुमार पिता संतोषी यादव कहलगांव से आम लोड कर जमुई सिकंदरा होते हुए जहानाबाद जा रहा था. इसी दौरान अहले सुबह महरथ मोड़ के समीप चालक को झपकी आ गयी और वाहन तेज गति में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लिप्ट्स के पेड़ में टकरा गया. हादसे में चालक बंटी कुमार की मौके पर मौत हो गयी. वहीं उपचालक अजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सिकंदरा थाना को दी. मौके पर पहुंची सिकंदरा पुलिस ने घटनास्थल को लखीसराय जिला के हलसी थाना क्षेत्र में होने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची हलसी पुलिस घटनास्थल सिकंदरा थाना क्षेत्र में होने की बात कहती रही. इस दौरान करीब चार घंटे तक मृतक चालक का शव दुर्घटनाग्रस्त वाहन में फंसा रहा. दुर्घटना के बाद मौके पर ही दोनों थानों की पुलिस सीमा क्षेत्र के विवाद को लेकर उलझती रही. आखिरकार करीब चार घंटे बाद हलसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भिजवाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें