30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रील बना रही थी, पास में गिरी आकाशीय बिजली

जिले के बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में बुधवार की सुबह अजीबोगरीब घटना घटी. छत पर सहेली से बारिश में भींगने का रील बनवा रही लड़की का मौत से सामना हुआ.

सीतामढ़ी/बेला. जिले के बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में बुधवार की सुबह अजीबोगरीब घटना घटी. छत पर सहेली से बारिश में भींगने का रील बनवा रही लड़की का मौत से सामना हुआ. जिस वक्त रील शुट करवा रही थी, इसी दौरान तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली(ठनका) गिरी, जिसमें वह बाल-बाल बच गयी. उसने भाग कर अपनी जान बचायी. वह मुखिया राघवेंद्र भगत की पुत्री है. आकाशीय बिजली पड़ोसी शिक्षिका सुनीता देवी के छत पर गिरी. जिससे शिक्षिका के छत क्रैक कर गया. इतना ही नहीं शिक्षिका के घर की सारी बिजली की वायरिंग के साथ ही फ्रिज, पंखा समेत अन्य बिजली के उपकरण जल गए. बताया गया है कि ठनका गिरने से पास का विद्युत ट्रांसफार्मर भी जल गया. इसके अलावा आसपास के दर्जनों घरों के बिजली के उपकरण खराब हो गए. जानकारी के मुताबिक, सिरसिया पंचायत के मुखिया राघवेंद्र भगत की पुत्री मुस्कान कुमारी बुधवार को बरसात के दौरान छत पर डांस का रील्स बनाने गयी. इसी दौरान बगल की छत पर आकाशीय बिजली गिरी. मुस्कान डांस छोड़ जान बचाकर भागी. यह पूरी घटना मोबाइल में कैद हो गया और अब तेजी से यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्षेत्र में हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है.

— प्रभात खबर की अपील

बारिश के दिनों में छत पर स्नान अथवा रील्स बनाने से बचें. इस दौरान मोबाइल से रील्स बनाना आपकी जान को खतरा पैदा कर सकता है. बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने की पूरी-पूरी संभावना बनी रहती है. अभिभावकों को भी बच्चों को बारिश के दरम्यान छत पर जाने से रोकें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें