29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामपुर हत्याकांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा, सिर पर वार कर की गयी थी हत्या

थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के बधार में 32 वर्षीय किसान अजीत कुमार की हुई हत्या के मामले में मेडिकल रिपोर्ट के बाद पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

राजपुर.

थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के बधार में 32 वर्षीय किसान अजीत कुमार की हुई हत्या के मामले में मेडिकल रिपोर्ट के बाद पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार मृतक के सिर पर गंभीर चीज से वार किया गया था. जिससे कान से खून बहने के साथ उसकी मौत हो गई थी. जिस मामले को लेकर पुलिस ने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि इसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से नदी किनारे ले जाकर विद्युत प्रवाहित तार के पास फेंक दिया था. अब रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि एक षड्यंत्र के तहत इसकी हत्या कर दी गयी है. इस मामले में मृतक के पिता जगदीश सिंह ने चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमें छोटेलाल सिंह ग्राम तियरा, रामपुर निवासी सोनू कुमार, बघेला राजभर एवं स्वर्गीय राजेंद्र सिंह की पत्नी सोनामती देवी एवं वीरेंद्र सिंह को नामजद अभियुक्त बनाया था. जिसमें से वीरेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दिया है. अभी भी अन्य लोग घटना के बाद से गायब है. जगदीश सिंह ने बताया कि विगत चार वर्ष पूर्व अजीत पर हुए हमले के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. जिस मामले में कोर्ट में गवाही चल रहा था. इसी गवाही के दौरान इसकी हत्या कर दी गयी है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घटना का खुलासा हो जाने के बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जायेगा.

कोर्ट वारंटी समेत दो गिरफ्तार : नावानगर.

सिकरौल थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने घुनसारी गांव में छापेमारी किया. जहां पुलिस ने घुनसारी गांव से कोर्ट के वारंटी रामनाथ यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इसकी पुष्टि करते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि रामनाथ यादव कोर्ट का वारंटी था. वहीं पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि वारंटी गांव आया है. जहां तत्काल कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीं दूसरी तरफ सिकरौल थाना के सिकरौल लख गांव से पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते एक नशेड़ी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नशेड़ी सिकरौल लख निवासी संतोष कुमार बताये जा रहा है. इसकी पुष्टि करते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा दूरभाष पर सूचना दिया गया की एक नशेड़ी शराब के नशे में हंगामा कर रहा है. सूचना पर तत्काल पहुंच कर नशेड़ी को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया गया. मेडिकल में अल्कोहल की पुष्टि होते ही कोर्ट भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें