28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साईं स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर में हंगामा, गलत अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देने का लगाया आरोप

साकची स्थित साईं स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर प्राइवेट लिमिटेड में बुधवार को मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रहे लोगों ने डायग्नोस्टिक सेंटर से दिये गये अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट को गलत बताया.

बाहर के डॉक्टर ने पेट का ऑपरेशन करने की बात कही

एमजीएम के डॉक्टरों ने महिला को बताया स्वस्थ

जमशेदपुर :

साकची स्थित साईं स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर प्राइवेट लिमिटेड में बुधवार को मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रहे लोगों ने डायग्नोस्टिक सेंटर से दिये गये अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट को गलत बताया. ओल्ड पुरूलिया रोड निवासी मो. सुभान अंसारी ने बताया कि उन्होंने रविवार को अपनी पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराया था. अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने कहा कि उसके पेट में प्रॉब्लम है, उसका ऑपरेशन कराना होगा. मरीज को टीएमएच ले जाने की सलाह दी. परिजन जब महिला को लेकर टीएमएच पहुंचे तो वहां फिर अल्ट्रासाउंड कराया गया. रिपोर्ट देखकर डॉक्टरों ने कहा कि महिला बिल्कुल स्वस्थ है. उसके पेट में कुछ भी नहीं है, जिसका ऑपरेशन किया जा सके. इसके बाद परिजनों ने साईं स्कैन के द्वारा दी गयी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट को गलत बाते हुए सेंटर में जाकर जमकर हंगामा किया. हंगामा की सूचना मिलने के बाद साकची थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. उसके साथ ही इस संबंध में लिखित शिकायत थाना में देने को कहा. महिला के परिजनों ने खबर लिखे जाने तक इस संबंध में किसी प्रकार की शिकायत थाना में नहीं की. वहीं सेंटर के संचालक मोहित झिंगन का कहना है कि उनके यहां से दी गयी रिपोर्ट पूरी तरह से ठीक है. इसमें किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें