28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हॉकरों को हटाने पर शुभेंदु ने दी आंदोलन की धमकी

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी सरकार को अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि अतिक्रमण हटाने से पहले राज्य सरकार को इनके लिए पुनर्वास की व्यवस्था करनी चाहिए.

संवाददाता, कोलकाता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद महानगर सहित पूरे राज्य में हॉकरों को हटाने का अभियान चल रहा है. महानगर की सड़कों पर बुलडोजर को उतरा गया है. हजारों झोपड़ीनुमा दुकानें तोड़ी जा रही हैं. राज्य सरकार के इस अभियान के खिलाफ अब भाजपा ने आंदोलन शुरू करने की धमकी दी है. बुधवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी सरकार को अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि अतिक्रमण हटाने से पहले राज्य सरकार को इनके लिए पुनर्वास की व्यवस्था करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी, तो वह खुद बुलडोजर के सामने खड़े हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि जो कुछ हो रहा है, वह मानवता के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि सुना है गुरुवार को इसे लेकर बैठक होने वाली है. अगर उक्त बैठक में अभियान रोकने की घोषणा की नहीं गयी, तो शुक्रवार से भाजपा द्वारा बड़ा आंदोलन किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें