26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उलीडीह : दरवाजा तोड़कर दरभंगा डेयरी से दो लाख रुपये नगद व सामान की चोरी

उलीडीह थाना क्षेत्र के मानगो डिमना रोड स्थित दरभंगा डेयरी से बुधवार की रात चोरों ने दो लाख रुपये नगद समेत मोबाइल व अन्य सामान की चोरी कर ली.

वीडियो कॉलिंग कर दोस्त को दिखायी पूरी दुकान, फिर रुपये व मोबाइल लेकर हुआ फरार

सीसीटीवी में चोर की हरकत कैद, गमछी से ढंका था मुंह

जमशेदपुर :

उलीडीह थाना क्षेत्र के मानगो डिमना रोड स्थित दरभंगा डेयरी से बुधवार की रात चोरों ने दो लाख रुपये नगद समेत मोबाइल व अन्य सामान की चोरी कर ली. चोर दुकान के उपर के हिस्से में लगे शीशा के दरवाजा को स्क्रू ड्राइवर से खोलने के बाद प्लाई के दरवाजे को तोड़कर दुकान में घुसे. दुकान में घुसने के बाद बदमाशों ने साथी को मोबाइल से वीडियो कॉल कर दुकान के अंदर का सारा सामान दिखाया, इसके बाद काउंटर में रखे करीब दो लाख रुपये, मोबाइल व अन्य सामान लेकर फरार हो गये. गुरुवार की सुबह दुकानदार संजीव चौधरी समेत कर्मचारी पहुंचे तो दुकान में सामान बिखरा था. इसके अलावा काउंटर में रखे रुपये भी गायब थे. बदमाश ने अपनी पेचकस काउंटर के पास ही छोड़ दिया था. नजार देख संजीव चौधरी व कर्मचारी हैरान हो गये. दुकान में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर युवक की तस्वीर दिखी. युवक गमछी के सहारे मुंह को ढंके हुये था. सीसीटीवी में युवक वीडियो कॉल से साथी से बात करते हुये पूरा दुकान घूमते हुए नजर आ रहा है.

दुकान से गायब सामानों का किया जा रहा आंकलन

दुकानदार संजीव चौधरी के अनुसार चोरों ने काउंटर में रखे करीब दो लाख रुपये नगद, दुकान के मोबाइल की चोरी कर ली. इसके अलावा दुकान से गायब हुये सामान का आंकलन किया जा रहा है. जानकारी मिलने पर भाजपा नेता विकास सिंह पहुंचे. उन्होंने कहा कि पुलिस चोरों के खिलाफ कार्रवाई करे. हाल के दिनों में क्षेत्र में अपराध बढ़ा है. सूचना मिलने पर उलीडीह थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने दुकान की जांच की और सीसीटीवी फुटेज खंगाला. पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गयी है. इस संबंध में संजीव चौधरी ने उलीडीह थाना में लिखित शिकायत की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें