24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोधगया में इ-रिक्शों की होगी विशेष पहचान

बोधगया में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर यातायात थानाध्यक्ष ने ऑटो व इ रिक्शा चालकों के साथ थाना परिसर में बैठक की.

बोधगया. बोधगया में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने को लेकर यातायात थानाध्यक्ष ने ऑटो व इ रिक्शा चालकों के साथ थाना परिसर में बैठक की. यातायात थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मंदिर क्षेत्र में प्रवेश करने वाले इ- रिक्शा चालकों के संदर्भ में यह विमर्श किया गया कि उनकी गाड़ियों पर एक विशेष पहचान रखी जाये, ताकि दूसरे क्षेत्र में परिचालन करने वाले इ-रिक्शे मंदिर क्षेत्र में प्रवेश न कर सकें. उन्होंने बताया कि ऑटो व इ-रिक्शा चालकों ने उनके लिए मुकम्मल रूप से पार्किंग की व्यवस्था करने की मांग की, ताकि वे सभी एक निश्चित स्थान पर पार्किंग कर सकें और यातायात के नियमों का पालन करते हुए सड़कों के किनारे ऑटो व रिक्शा नहीं खड़ा कर सकें. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संदर्भ में वरीय पदाधिकारी व नगर पर्षद से बातचीत की जायेगी और ऑटो व इ-रिक्शा के लिए पार्किंग स्थल का चयन किया जायेगा .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें