21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छह बोतल शराब बरामद, तस्कर फरार

गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

कुर्साकांटा. कुर्साकांटा थाना पुलिस ने घर में शराब रखकर तस्करी की गुप्त सूचना पर कुर्साकांटा बस्ती वार्ड संख्या 05 में छापामारी कर तस्कर के घर से छह बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की. हालांकि तस्कर मौके से भाग निकला. थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया बरामद शराब सहित मौके से भागे कारोबारी मनोज साह पिता मथुरा लाल प्रसाद साह के विरुद्ध पुअनि रमाशंकर प्रसाद के स्वलिखित बयान पर बरामद शराब व मौके से भागे कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. इसके साथ ही मौके से फरार कारोबारी की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है.

एक वारंटी गिरफ्तार

कुर्साकांटा.

कुर्साकांटा थाना पुलिस ने बुधवार की संध्या गुप्त सूचना के आधार पर शंकरपुर पंचायत के मेगरा मेंहदीपुर वार्ड संख्या 02 से एक वारंटी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार वारंटी शंकर मुखिया पिता मोती मुखिया के विरुद्ध गत थाना पुलिस की शराब मामले में छापेमारी में घर से 23 लीटर देसी शराब बरामद की गयी थी. लेकिन तस्कर भाग गया था. शराब बरामदगी मामले में दर्ज प्राथमिकी में गिरफ्तार वारंटी को आरोपी बनाया गया था. जिसे गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें