29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मीरगंज में नप के सफाईकर्मी की झड़प में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मीरगंज नगर पर्षद के दो सफाईकर्मियों के बीच हुई मारपीट में एक सफाईकर्मी की मौत हो गयी. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 22 के दलित बस्ती की है.

उचकागांव. मीरगंज नगर पर्षद के दो सफाईकर्मियों के बीच हुई मारपीट में एक सफाईकर्मी की मौत हो गयी. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 22 के दलित बस्ती की है. मृत कर्मी 55 वर्षीय ढेबन बांसफाेर है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि ढेबन बांसफाेर तथा साथी उमेश बांसफोर के बीच कूड़ा उठाने वाला ठेला लेकर जाने के लिए आपस में कहासुनी हुई. इसी दौरान धक्का-मुक्की में ढेबन जमीन पर गिर गया और घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी. इसके बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गया. परिजन मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. मृतक की पत्नी प्रभावती देवी ने पुलिस में लिखित शिकायत की है, इसमें बताया कि कूड़ा वाला ठेला लेकर जाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसमें उमेश बांसफोर ने ढेबन के साथ मारपीट करते हुए धक्का दे दिया, जिससे सिर में चोट लगने से मौत हो गयी. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं मुख्य आरोपित उमेश बांसफोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में मीरगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर किशोरी चौधरी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि मौत कैसे हुई है. पुलिस मामले की अपने स्तर से जांच कर रही है. घटना से आसपास के लोगों में गम का माहौल दिखा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें