30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो मासूम समेत चार झुलसे, एक की मौत

खाना बनाने के दौरान गैस सिलिंडर में लगी आग

जमुई. सदर प्रखंड क्षेत्र के खड़सारी गांव में गुरुवार की दोपहर खाना बनाने के दौरान गैस सिलिंडर में आग लग गयी. जब तक घर के लोग कुछ समझ पाते तब तक आग पूरे घर में फैल गयी. इसकी चपेट में आने से पिता-पुत्र और दो पुत्री झुलसकर घायल हो गये. घायलों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल पिता को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया, लेकिन पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. मृतक खड़सारी गांव निवासी कार्तिक सिंह हैं. वहीं घायल कार्तिक सिंह के पुत्र कन्हैया कुमार, पुत्री राधा कुमारी और सीता कुमारी का इलाज सदर अस्पताल में जारी हैं. बताया जाता है कि कार्तिक सिंह घर में खाना बना रहे थे. खाना बनाने के दौरान ही गैस लीक होने की वजह से अचानक सिलिंडर में आग लग गयी और घर में फैलने लगी. उनके तीनों बच्चे आग की चपेट में आ गये. बच्चों को बचाने के क्रम में कार्तिक सिंह गंभीर रूप से झुलस गये. सदर अस्पताल से रेफर होने के बाद पटना ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गयी. फिलहाल घायल तीनों बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. उनकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है. कार्तिक सिंह की मौत के बाद परिजन सहित पूरे गांव में मातम छा गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

कहते हैं चिकित्सक:

सदर अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी पर मौजूद डॉ देवेंद्र कुमार ने बताया कि दो मासूम समेत चार लोग आग से झुलस गये थे. सभी का उपचार किया गया है. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल कार्तिक सिंह को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गया. बाकी घायलों का सदर अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें