28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संग्रामपुर में ठनका गिरने से एक ही परिवार के पांच लोग जख्मी, एक की मौत

मुंगेर जिला के संग्रामपुर प्रखंड के टेटियाबम्बर थाना क्षेत्र के कटियारी गांव निवासी कपिलदेव यादव (82) की ठनका गिरने से मौत हो गयी.

भागलपुर, संग्रामपुर. मुंगेर जिला के संग्रामपुर प्रखंड के टेटियाबम्बर थाना क्षेत्र के कटियारी गांव निवासी कपिलदेव यादव (82) की ठनका गिरने से मौत हो गयी. मायागंज के जेएलएनएमसीएच अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार सुबह हुई मौत के बाद बरारी पुलिस ने परिजनोें का फर्द बयान दर्ज किया. कपिलदेव के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. शव लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक कपिलदेव यादव के दामाद मुन्ना कुमार ने बताया कि 25 जून को तेज बारिश के दौरान एक घर पर ठनका गिर गया था. घटना में घर में मौजूद कुल पांच लोग घायल हो गये थे. गंभीर रूप से घायल उनके ससुर कपिलदेव यादव को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया था. मायागंज अस्पताल में 25 जून से ही चल रहे इलाज के बाद 27 जून यानी गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि घटना में घायल अन्य लोगों में कपिलदेव यादव की पत्नी पंचा देवी, बेटी सविता देवी, सात वर्षीय पोती सोनाली, 5 साल का पोता सिट्टू और 18 साल की दिव्यांग पुत्री सुमंत्रा कुमारी शामिल हैं. परिवार के लोगों ने ठनका गिरने के बाद उनके फूस के घर में आग भी लग गयी थी. बारिश की वजह से आग तुरंत बुझ गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें