26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पकाही पेट्रोल पंप के मैनेजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग पर पकाही स्थित एक पेट्रोल पंप के मैनेजर ने देर रात पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को उतारा, 10 वर्षों से कार्यरत था प्रतिनिधि, मनियारी महुआ-मुजफ्फरपुर मार्ग पर पकाही स्थित एक पेट्रोल पंप के मैनेजर ने देर रात पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार की सुबह कर्मचारियों ने खोजबीन के बाद देखा कि बिजली रूम में फांसी लगाकर लटका हुआ है. कर्मियों ने तुरंत इसकी सूचना थानेदार उमाकांत सिंह व पंप के निदेशक को दी. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन कर बिजली रूम के लोहे का दरवाजा तोड़कर शव को उतारा व कागजी प्रकिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. युवक की पहचान कांटी थाना क्षेत्र के लहलादपुर निवासी दीपू कुमार 32 वर्ष के रूप में हुई है. पंप मैनेजर की सुसाइड करने की जानकारी मिलते ही सनसनी मच गयी. देखते ही देखते हजारों लोग घटनास्थल पर जुट गये. बताया गया कि उक्त पंप पर दस वर्षों से कार्यरत था़ पेट्रोल कर्मियों ने बताया कि बीते 16 जून को अपने घर कांटी के लहलादपुर छुट्टी लेकर गया था़ 23 जून की सुबह से ड्यूटी पर था. घर से आने पर उसके व्यवहार में काफी बदलाव देखा जा रहा था. कई दिनों से काफी डिप्रेशन में था. देर रात उसने खाना भी नहीं खाया था़ हमेशा की तरह पंप बंद होने के बाद वह दफ्तर के कमरे में सोने चला गया़ दफ्तर में लगे सीसीटीवी फुटेज में वह देर रात डेढ़ बजे एक कुर्सी लेकर बिजली घर में जाता दिखाई दे रहा है. थानेदार उमाकांत सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भेजकर जांच कराई गयी है़ पुलिस शव को पोस्टमार्टम बाद परिजनों को सौंप दिया है़ परिजनों की ओर से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें