29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इसीएल के रिटायर्ड कर्मचारी की सिर में गोली लगने से मौत

फरीदपुर लावदोहा थाना क्षेत्र की झांझरा कॉलोनी के किराये के घर से कालीपुर गांव में अपने बन रहे मकान को देखने गये इसीएल के अवकाशप्राप्त कर्मचारी का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतक का नाम काजल घोष(61) बताया गया है.

पांडवेश्वर.

फरीदपुर लावदोहा थाना क्षेत्र की झांझरा कॉलोनी के किराये के घर से कालीपुर गांव में अपने बन रहे मकान को देखने गये इसीएल के अवकाशप्राप्त कर्मचारी का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फैल गयी. मृतक का नाम काजल घोष(61) बताया गया है. सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची और मौत की पुष्टि के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दुर्गापुर महकमा अस्पताल भेज दिया. इधर, काजल के बेटे ध्रुव घोष की शिकायत पर थाने में हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गयी है. घटनास्थल पर खोजी कुत्ते को लेकर पुलिस टीम पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. घटना से कालीपुर गांव में सनसनी फैल गयी. ध्रुव घोष ने बताया कि उसके पिता मंगलवार शाम झांझरा कॉलोनी के किराये के घर से कालीपुर गांव के लिए निकले थे. कहा था कि वहां अपना बन रहा मकान देखने जा रहे हैं, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आये, तो बेटा कालीपुर गांव गया. वहां पहुंच कर निर्माणाधीन मकान की छत पर गया, तो पिता को फर्श पर लहूलुहान व अचेत पड़ा देखा. सिर के पीछे से खून बह रहा था. आनन-फानन में ध्रुव अपने अचेत पिता को लेकर फरीदपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गया, जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने काजल घोष को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि सिर के पीछे गोली लगी है, जिससे उनकी मौत हो गयी. इसके अलावा वृद्ध के गले से सोने की चेन व जेब से बटुआ गायब थे. उसके बाद फरीदपुर थाने को घटना की सूचना दी गयी. इसके बाद फरीदपुर-लावदोहा थाने के प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी खोजी कुत्ते को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल में जुट गये. उधर, काजल बाबू के निर्माणाधीन मकान के सामने मैदान में बैठे कुछ लोगों ने पटाखे की आवाज तो सुनी, पर गोली चलने जैसा कुछ नहीं सुना. घटना से कालीपुर इलाके में तनाव का माहौल है. लावदोहा थाने के प्रभारी संदीप दास ने कहा कि बेटे की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है. अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें